Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में अब कांवड़ियों ने बनाई रील्स, शिव शंभू गाने पर किया खूब डांस, लोग बोले 'सब पुड़िया का असर है'

Delhi Metro Dance Video: दिल्ली मेट्रो में पिछले दिनों तरह-तरह के वीडियो देखने को मिले हैं, जिनके कारण मेट्रो गलत तरीके से चर्चा में रही है. कांवड़ियों का वीडियो देखकर लोग बोल रहे हैं कि चलो कुछ तो अच्छा देखने को मिला है.

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो �में अब कांवड़ियों ने बनाई रील्स, शिव शंभू गाने पर किया खूब डांस, लोग बोले 'सब पुड़िया का असर है'

Kawariya Dance in Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kawariya Dance Video- दिल्ली मेट्रो सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन नेटवर्क से भी ज्यादा चर्चा ट्रेन के अंदर बनने वाले अजीबोगरीब वीडियो के कारण पा रही है. पिछले दिनों मेट्रो के अंदर अश्लील हरकत से लेकर महिलाओं की मारपीट और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की मारपीट जैसे निगेटिव वीडियो ज्यादा चर्चा में रहे हैं. अब दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि चलो कुछ तो अच्छा देखने को मिला है. यह वायरल वीडियो कांवड़ियों की टोली का है, जो संभवत: सावन के पवित्र महीने की शुरुआत के साथ ही हरिद्वार से गंगा जल लाने के लिए निकल पड़े हैं. इस वीडियो में मेट्रो के अंदर कांवड़ियां भोलेनाथ के गाने पर मस्त अंदाज में जमकर डांस करते दिख रहे हैं, जो बेहद पसंद किया  जा रहा है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

कांवड़ियों के दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस का वीडियो @sanjeevmahto76 नाम के अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में महज 'दिल्ली मेट्रो' लिखा गया है. वीडियो में दिख रहा है कि कांवड़ियों जैसे भगवा कपड़े पहने कुछ लड़के मस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं. फुल एनर्जी के साथ ये लड़के भगवान शिव शंकर के एक धार्मिक गाने पर डांस कर रहे हैं. इस डांस को उनका ही एक साथी मोबाइल कैमरे में शूट कर रहा है.

जमकर पसंद किया जा रहा है वीडियो

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 4 दिन पहले शेयर किया गया है, जिसे अब तक 14 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 1.5 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर 1,000 से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किए हैं. कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो के अंदर ऐसे वीडियो बनाने पर आपत्ति जताई है, लेकिन ज्यादातर यूजर्स ने वीडियो को पसंद किया है. एक यूजर ने लिखा, बड़े अरसे बाद मेट्रो की अच्छी वीडियो आई है. एक अन्य यूजर ने लिखा, सब गांजे की पुड़िया का असर है. तीसरे यूजर ने लिखा, नशेड़ी चले भगवान के नाम पर नशा करने. एक यूजर ने लिखा है कि आजकल कांवड़ वह नहीं रह गई है, जो असल में हुआ करती थी. इसके अलावा भी बहुत सारे लोगों ने डांस कर रहे युवकों पर कमेंट किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement