Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सावधानी हटी, पूड़ी-सब्जी बटी', दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल, लोगों ने दिए ये रिएक्शन

Delhi News: इस वीडियो की क्लिप को साझा किया गया है. वीडियो को देखकर साफ समझ आ जाएगा की गाड़ी चलाते समय क्यों सचेत रहने की जरूरत है.

'सावधानी हटी, पूड़ी-सब्जी बटी', दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल, लोगों ने दिए ये रिएक्शन

delhi traffic police tweet viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सड़क हादसों को रोकने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस बीच-बीच में जागरुकता अभियान चलाती रहती है. इसके लिए पुलिस ट्रेंडिंग विषयों को लेकर वीडियो क्लिप जारी लोगों को जागरूक करती है. दिल्ली पुलिस ने ऐसा ही एक वीडियो सोमवार को ट्वीट किया है. जिसमें लिखा, 'सावधानी हटी, पूड़ी-सब्जी बटी.' यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडले से इस वीडियो की क्लिप को साझा किया गया है. वीडियो को देखकर साफ समझ आ जाएगा की गाड़ी चलाते समय क्यों सचेत रहने की जरूरत है. इस वीडियो सोमवार शाम साढें 5 बजे शेयर किया गया. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 7,738 व्यूज और 100 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की शादी, बेटी और दामाद संग बारात में जमकर लगाए ठुमके

वीडियो में क्या दिया गया संदेश
33 सेंकड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक गाड़ी स्टार्ट करता है. फिर वह बेल्ट खींचकर लगाने की कोशिश करता है, लेकिन यह कहते हुए नहीं लगाता कि आगे लगा लूंगा. गाड़ी आगे चलने लगती है, इस दौरान गाड़ी में बेल्ट लगाने के बर्जर बजता है. जिसे शख्स यह कहते हुए नकार देता है कि यह कितना इरिटेटिंग है. थोड़ी आगे चलते ही उसका एक्सीडेंट हो जाता है. 

इस वीडियो के जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई है कि ड्राइविंग करते समय अगर आपने सावधानी नहीं बरती तो बड़ी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है. 'सावधानी हटी, पूड़ी-सब्जी बटी' को तेहरवीं से जोड़कर लोगों को ट्राफिक नियमों का उल्लघंन न करने की हिदायत दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement