Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: तस्वीर में सामने ही बैठा है कुत्ता, खुद को समझते हैं जीनियस तो ढूंढकर दिखाइए

Viral तस्वीर में बड़ी ही चालाकी से कुत्ते को छिपाया गया है. हालांकि, अगर आप ध्यान केंद्रित करके गौर से देखेंगे तो आपको वह सामने ही दिख जाएगा. 

Optical Illusion: तस्वीर में सामने ही बैठा है कुत्ता, खुद को समझते हैं जीनियस तो ढूंढकर दिखाइए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आए दिन ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लोग भी इन तस्वीरों को देखकर हल करने की कोशिश में लग जाते हैं. बता दें कि वायरल हो रहीं तस्वीरों में एक पहेली छिपी होती है जिसका जवाब ढूंडने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आई है जिसका जवाब ढूंढना जीनियस लोगों के लिए भी टेढ़ी खीर साबित हो रहा है.

तस्वीर में आपको एक बिस्तर नजर आएगा. इस बिस्तर पर एक कुत्ता आराम फरमा रहा है. बस इसी कुत्ते को आपको ढूंढकर बाहर निकालना है. हांलाकि, आपको बता दें कि कुत्ते को ढूंढना कोई आसान काम नहीं है, इसे खोजने में अच्छे-अच्छे लोगों के दिमाग की कसरत हो गई है. अगर आप भी खुद जीनियस समझते हैं तो कुत्ते को खोजकर दिखाइए. 

यहां देखिए तस्वीर-

Optical Illusion: तस्वीर में छिपा है एक डॉगी, जिसका दिमाग बीरबल से दौड़ता है तेज वही ढूंढ पाएगा

कुत्ते को ढूंढने के लिए आपको अपने दिमाग के घोड़े तेजी से दौड़ाने पड़ेंगे. इसके बाद ही आप उसे खोज पाएंगे. तस्वीर में बड़ी ही चालाकी से कुत्ते को छिपाया गया है. हालांकि, अगर आप ध्यान केंद्रित करके गौर से देखेंगे तो आपको वह सामने ही दिख जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Chile: मछुआरों के जाल में फंसी 16 फीट की 'शापित मछली', 11 साल पहले सामने आने पर मची थी भारी तबाही!

क्या आपको कुत्ता दिखाई दिया? वह आपकी आंखों के सामने ही है लेकिन अगर खूब कोशिशों के बावजूद आप उसे ढूंढ नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं. इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा.

यहां देखें जवाब-

Optical Illusion
 

यह भी पढ़ें- पिता की पिटाई का 7 महीने बाद लिया बदला, सजा देख रूह कांप जाएगी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement