Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

18 घंटे लेट हुई फ्लाइट तो एक पैसेंजर को लेकर उड़ा प्लेन, शख्स ने क्रू मेंबर्स के साथ की मौज मस्ती

Flight Viral Video: शख्स ने प्लेन में अकेले सफर किया और इस दौरान उसने खूब मजे किए. उसने इतना एंजॉय किया जैसे वह किसी पर्सनल जेट में पार्टी कर रहा हो.

18 घंटे लेट हुई फ्लाइट तो एक पैसेंजर को लेकर उड़ा प्लेन, शख्स ने क्रू मेंबर्स के साथ की मौज मस्ती

Flight Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: किसी सफर पर निकलने के बाद अगर पता चले कि ट्रेन या फ्लाइट लेट (Flight Delayed) हैं, तो थोड़ा इंतजार तो कोई भी कर लेता है. वहीं अगर इंतजार 15 या 18 घंटे लंबा हो, तो लोग टिकट कैंसिल (Cancel Flight Ticket) करके दूसरा टिकट बुक कराकर निकलते हैं लेकिन एक शख्स ने ऐसा नहीं किया. एक फ्लाइट 18 घंटे लेट थी, ऐसे में सारे यात्रियों ने टिकट कैंसिल कर जाना पसंद किया तो वहीं एक यात्री ने अपनी 18 घंटे लेट फ्लाइट का इंतजार किया. ऐसे में फ्लाइट बस उस एक पैसेंजर को लेकर उड़ी, लेकिन उसका  यह सफर यादगार रहा, सफर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Instagram Video Viral) है.

दरअसल, इस यात्री का नाम फिल स्ट्रिंगर है, जिसने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस उड़ान का एक्सपेरिएंस शेयर किया है, जो सच में कमाल का है. वीडियो में फिल बता रहे हैं कि, उनकी फ्लाइट 18 घंटे लेट थी और वह जब फ्लाइट में चढ़ने के लिए गए, तो उन्हें पता चला कि वह यात्रा करने वाले एकमात्र यात्री थे.

यह भी पढ़ें- बंदूक दिखाकर जूलरी शॉप लूटने आया था बदमाश, दुकान वालों ने कर दी मरम्मत, VIDEO वायरल

यह भी पढ़ें- बैग में सिलकर छिपा रखी थी 13 करोड़ की कोकीन, एयरपोर्ट पर खुल गई पोल, देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में फिल स्ट्रिंगर फ्लाइट के क्रू मेंबर्स के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए फिल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "18 घंटे की देरी ने इस फ्लाइट को एक निजी पार्टी में बदल दिया. देखिए कैसे अद्भुत क्रू और मैंने इसका पूरा फायदा उठाया."

यह भी पढ़ें- OMG: मेक्सिको के मेयर ने रचाई मगरमच्छ से शादी, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर  

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शंस

बता दें कि फिल का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल है. उन्हें इस वीडियो पर करीब ढाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसी स्थिति में ये लोग फ्लाइट कैंसिल नहीं करते क्या. वहीं दूसरे ने लिखा, ये कमाल का है. लोग फिल स्ट्रिंगर को काफी लकी बता रहे हैं, जिन्होंने अकेले किसी पर्सनल जेट की तरह प्लेन में सफर का मजा लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement