Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girl Dance Video: 'कजरारे कजरारे' पर ऐसी मटकी ये लड़की, लोग बोले 'हमें तो सीखने में दूसरा जन्म लगेगा'

Trending Dance Video: कजरारे कजरारे गाना साल 2005 में आई बंटी और बबली फिल्म में था, जिस पर ऐश्वर्या राय ने बेहतरीन डांस किया था. अब इस लड़की ने उस डांस को नए स्टाइल में बदल दिया है.

Girl Dance Video: 'कजरारे कजरारे' पर ऐसी मटकी ये लड़की, लोग बोले 'हमें तो सीखने में दूसरा जन्म लगेगा'

Girl Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending Video- पुराने गानों का फ्यूजन बनाकर उन्हें नए तरीके से पेश करना आजकल खूब चलन में है. लोग पुराने गानों में नई धुन लगा रहे हैं तो उन्हें नए तरीके से पेश कर रहे हैं. ऐसा ही एक कारनामा अब फिल्म बंटी और बबली में  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के चर्चित 'कजरारे कजरारे' गाने पर एक लड़की ने दिखाया है. इस लड़की ने परंपरागत भारतीय स्टाइल के डांस वाले इस गाने में इंडियन-वेस्टर्न स्टेप्स का ऐसा फ्यूजन पेश किया है कि लोग दंग रह गए हैं. सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि उन्हें तो ऐसा डांस सीखने के लिए दूसरा जन्म लेना पड़ेगा.

क्या दिख रहा है वीडियो में

हेजल नाम की इंस्टा यूजर ने यह वीडियो क्लिप 9 अप्रैल को शेयर की थी. क्लिप में दिख रहा है कि हेजल किसी घर या अन्य बिल्डिंग की छत जैसी जगह पर खड़ी है, वह अपना मोबाइल कैमरा सामने सेट करती है. फिर वह 'Kazra Re Kazra Re' गाने को मोबाइल के म्यूजिक प्लेयर में प्ले करती है और इसके बाद बेहद एनर्जी के साथ कभी इंडियन डांस स्टेप्स करती है तो उसके बीच में वेस्टर्न ब्रेक डांस का फ्यूजन मिक्स करती है. खास बात ये है कि अलग तरह का डांस करने के बावजूद उसका एक भी स्टेप्स कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि गाने की बीट्स के साथ मैच नहीं कर रहा है.

बेहद वायरल हो गया है वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया है. अब तक इस पर 42 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, जबकि इसके 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट करके अपना रिएक्शन भी दिया है.

लोगों ने दिए हैं ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, साथ में मैं भी डांस कर रहा होता तो चार चांद लग जाते. दूसरे यूजर ने लिखा, इस गाने के बाकी बचे पूरे सप्ताह के लिए मेरे दिमाग में सेट हो जाने का कारण तुम हो. तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे तो ऐसा डांस सीखने के लिए दूसरा जन्म लेना होगा. इस पर एक और यूजर ने लिखा, तुम तो दूसरा जन्म लेकर भी सीख लोगे पर मैं तो कभी भी नहीं सीख सकता. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement