Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कश्मीर घूमने आई बच्ची के जवाब पर सोशल मीडिया फिदा, देखकर आप भी प्यार लुटाएंगे

कश्मीर घूमने आई एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बच्ची कश्मीर के बारे में बताकर खुश हो रही है लेकिन बर्फ नहीं मिलने से निराश है.

Latest News
Viral Video: कश्मीर घूमने आई बच्ची के जवाब पर सोशल मीडिया फिदा, देखकर आप भी प्यार लुटाएंगे

सोशल मीडिया पर छा गई क्यूटनेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आज कश्मीर घूमने आई एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्ची बता रही है कि कश्मीर के पहाड़, हरियाली और नदी देखकर वह बहुत खुश है. हालांकि, वह निराशा जाहिर करते हुए अंग्रेजी में कहती है मैं स्नो को छूना चाहती थी लेकिन वह नहीं हो पाया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं और बच्ची के आत्मविश्वास से देते जवाब से खूब इंप्रेस भी हो रहे हैं. 

पुलिस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 
जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी ने बच्ची का वीडियो शेयर किया जिसके बाद यह वायरल हो रहा है. अधिकारी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अगली बार सर्दियों में आना प्यारी बच्ची! उस वक्त बर्फ जरूर मिलेंगे. इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक मिल चुके हैं. लोग बच्ची के जवाब और मासूमियत की खूब तारीफ कर रहे हैं.

बच्ची के कॉन्फिडेंस पर सब फिदा
ट्विटर यूजर्स बच्ची के कॉन्फिडेंस पर फिदा हैं. मीडिया को जवाब देते हुए वह बताती है कि उसका नाम कौशिकी है. इसके बाद बताती है कि वह कश्मीर आई थी ताकि बर्फ को छूकर देख सके. आगे कहती है कि बर्फ नहीं मिला लेकिन उसने यहां बहुत मस्ती की. उसे नदी बहुत अच्छे लगे और उसने पहलगाम भी देखा है. जवाब देते हुए वह आत्मविश्वास से भरी हुई दिखती है. 

 

पढ़ें: Lemon Inflation: नींबू महंगा हुआ तो नजर उतारने के लिए लहसुन का इस्तेमाल करने लगे लोग

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement