Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेक्स से किया इनकार तो गर्लफ्रैंड को स्क्रू ड्राइवर से पीटा, अस्पताल पहुंची प्रेमिका

पीड़िता ने पुलिस से कहा है कि आरोपी उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बार-बार मजबूर कर रहा था. उसने इनकार किया तो पेचकस लेकर ही उस पर हमला बोल दिया.

सेक्स से किया इनकार तो गर्लफ्रैंड को स्क्रू ड्राइवर से पीटा, अस्पताल पहुंची प्रेमिका

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने अपने लिव-इन-पार्टनर पर स्क्रू ड्राइवर से हमला जानलेवा हमला बोल दिया. हमले में लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई है. पीड़िता ने कहा है कि सेक्स से इनकार करने पर लिव इन पार्टनर ने ये हैवानियत की है. आरोपी का नाम शिवम कुमार है, वह यूपी का रहने वाला है. पुलिस ने गुरुग्राम के राजीव चौक से उसे गिरफ्तार कर लिया है. सदर पुलिस ने थाने में एक FIR दर्ज कर ली है.  उत्तर प्रदेश के मूल निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है, जिसे गुरुग्राम के राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और मामले पर सदर पुलिस थाने में एक FIR दर्ज की गई. 

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शिवम ने गुरुवार को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. शिकायतकर्ता ने कहा कि जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने पेचकस से उसकी गर्दन पर हमला बोल दिया. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, वह अपने पति से अलग होकर गुरुग्राम में एक किराए के कमरे में रहती थी, जहां उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी शिवम कुमार से हुई थी. 

इसे भी पढ़ें- रिसेप्शन के बीच एक बच्चे को देखकर रोते हुए बाथरूम में भागी दुल्हन, वजह जान पकड़ लेंगे माथा

शादी का झांसा देकर बनाया फिजिकल रिलेशन 
महिला ने अपनी शिकायत में कहा, 'हमारे लिव-इन संबंध शुरू करने के तुरंत बाद, शिवम ने शादी के बहाने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. हाल ही में मुझे पता चला कि शिवम शादीशुदा है.'

सेक्स से इनकार करने पर चाकू लेकर बोला हमला
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है, 'गुरुवार शाम को, वह बाइक पर आया और मुझे फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. जब मैंने इनकार कर दिया, तो वह नाराज हो गया और मेरी गर्दन पर पेचकस से मारा और भाग गया.'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में पीर ने बच्ची की रेप के बाद की हत्या, हैवानियत का वीडियो वायरल   

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता ने कहा है कि उसके पड़ोसियों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. ACP वरुण दहिया ने कहा है कि आरोपी को शुक्रवार को राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement