Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram: कैफे के बाहर हर मंगलवार को होता है हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो देखकर लगेगा रॉक शो हो रहा है

Hanuman Chalisa का पा लयबद्ध तरीके से करते युवाओं का वीडियो वायरल है और इस मामले में चौंकाने वाली बात भी सामने आई है.

Gurugram: कैफे के बाहर हर मंगलवार को होता है हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो देखकर लगेगा रॉक शो हो रहा है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा की सिलिकॉन वैली कहे जाने वाले गुरुग्राम का एक वीडियो से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. इस वीडियो में कुछ खास लोग हनुमान चालीसा का पाठ करते दिख रहे हैं. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि हनुमान चालीसा का पाठ एक कैफे के बाहर हो रहा है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इसके अनुसार युवाजन हनुमान चालीसा का पाठ एक कैफे के बाहर कर रहे हैं. ये युवा ढंग से लयबद्ध होकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये लोग प्रत्येक मंगलवार को इसी कैफे के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं.

अजमेर के मेले में दिल दहलाने वाला हादसा, 50 फुट से गिरा झूला, 25 लोग घायल, देखें Video

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ये युवा कैफे के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं तो आस पास के लोग भी इस काम में उनके साथ शामिल हो जाती है और हनुमान चालीसा के पाठ में एक भीड़  इकट्ठा हो जाती है और पूरा इलाका भक्तिभाव वाला हो जाता है. 

उत्तर भारत में लगे भूकंप के तेज झटके, मीम्स से भर गया सोशल मीडिया, जानिए किसने क्या कहा

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसे शांति प्रदान करने वाला बताया है तो कुछ ने  बजरंगबली की महिमा का बखान किया है. लोगों का कहना है कि ऐसे वीडियो ज्यादा से ज्यादा शेयर किए जाने चाहिए जिससे लोगों में सकारात्मक प्रेरणा का संचार हो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement