Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Viral Video: बाढ़ में डूब गया हरियाणा के गृह मंत्री का घर, नाव में सवार होकर पहुंचे विज, सोशल मीडिया पर बना मजाक

Haryana Flood: हरियाणा के 7 जिलों में हालात बिगड़े हुए हैं. यमुना और घग्गर नदियों में पानी खतरे के निशान से बेहद ऊपर बह रहा है. अंबाला शहर में पानी में बहते हुए 4 शव मिले हैं.

Haryana Viral Video: बाढ़ में डूब गया हरियाणा के गृह मंत्री का घर, नाव में सवार होकर पहुंचे विज, सोशल मीडिया पर बना मजाक

Ambala Flood के कारण हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को नाव में बैठकर घर जाना पड़ा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- हरियाणा में भी कई दिन से भारी बारिश और यमुना नदी में उत्तराखंड से छोड़े गए पानी के कारण विकट हालात बन गए हैं. हरियाणा के कम से कम 7 जिले बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं. अंबाला शहर के अंदर हर तरफ पानी ही पानी दिख रहा है. यहां तक कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का घर भी पानी में डूब गया है, जिसके चलते उन्हें घर तक पहुंचने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ा है. अनिल विज का नाव में सवार होकर घर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें बहुत सारे लोग हरियाणा सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं और बहुत से लोग बारिश की आपदा को लेकर चिंता जता रहे हैं. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि विज जल भराव वाले इलाकों में नाव से निरीक्षण कर रहे थे और यह वीडियो उसी दौरान का है.

अंबाला में पानी में बह रहे शव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब से सटे अंबाला शहर में बुरे हाल हो गए हैं. हर तरफ जल भराव हो गया है. कई जगह लोग पानी में डूबकर मर गए हैं. बुधवार को अंबाला शहर में पानी में बहती हुई 4 लाश बरामद की गई हैं, जिनके पानी में डूबकर मरने की आशंका जताई जा रही है. चौड़मस्तपुर में 70 साल के बुजुर्ग संपूर्ण सिंह की लाश पानी में बहती मिली तो लोबड़ गांव में  सिरसा के चौपटा गांव निवासी सुशील कुमार (20 वर्ष) की लाश पानी में मिली है. शहर के चौकी नंबर-1 एरिया में भी एक 45 वर्षीय व्यक्ति की अनजान लाश पानी में मिली है. अंबाला कैंट के शालीमार बाग इलाके में सड़क पर भरे पानी में उतरे करंट की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत की खबर है. अंबाला-सहारनपुर रेलवे ट्रैक पर घसीटपुर के पास लाइन के नीचे से जमीन खिसक गई है, जिससे बहुत चौड़ी खाई बन गई है. 

7 जिलों में खराब हैं हालात

हरियाणा के 7 जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं. कैथल जिले में घग्गर नदी का पानी डेंजर लेवल से 5 फुट ऊपर बह रहा है. करनाल, पानीपत और सोनीपत में यमुना नदी का तटबंध टूटने के कारण कई गांव पूरी तरह पानी में डूब गए हैं. करनाल में पहले से टूटे तटबंध की मरम्मत नहीं हो पाई है, जबकि मंगलवार देर रात समसपुर गांव के पास एक जगह से और यमुना तटबंध तोड़कर जिले में घुस गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement