Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi Video: दोस्तों ने डाला रंग तो बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि देखकर लोट पोट हो गए लोग, वीडियो वायरल

Viral Video: बच्चे ने होली पर ऐसा जबरदस्त धमाल मचाया कि अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Holi Video: दोस्तों ने डाला रंग तो बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि देखकर लोट पोट हो गए लोग, वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: होली पर बच्चे खूब धमाल मचाते हैं. बच्चों के लिए ही सारे त्योहार सबसे ज्यादा अहम होते हैं क्योंकि उनकी सारी मौज बच्चों में ही होती है. आज के दिन बच्चे जम कर होली का त्योहार मना रहे हैं. ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रहा है. लड़के को उसके दोस्त पिचकारी से गीला कर देते हैं और फिर वह मजेदार ढंग से बदला लेता है.

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे के ऊपर उसके दोस्त रंग फेंकते हैं, तो वो उसका बदला लेने का गजब तरीका निकालता है. लड़का अपनी पिचकारी लेकर नाली के पानी में डूबो देता है और सारा नाली का गंदा पानी पचकारी में भरकर दोस्तों के घर पर अटैक कर देता है. 

कुत्ते के सामने शेर की सिट्टी पिट्टी गुम, दुम दबाकर भागा जंगल का राजा, देखें वीडियो

बच्चा नाली से भरकर पिचकारी में लाया सारा पानी दोस्तों पर उड़ेल देता है. यह वीडियो जिसने भी देखा है कि वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया. लोग इस बच्चे की हरकतों को देख अपना बचपन भी याद कर रहे हैं. 

महिला ने 25 साल तक किया घर का सारा काम, कोर्ट ने पूर्व पति से दिलवाई 1 करोड़ 79 लाख की सैलरी  

गौरतलब है कि यह वीडियो ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के हैंडल ने शेयर किया गया है. 12 सेंकेंड का यह वीडियो किसी भी उदास व्यक्ति को हंसने पर मजबूर कर देगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement