Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी गर्ल ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंस्टाग्राम पर 'दारू बदनाम' हो गई, देखें Viral Video

Viral Video: महिला की हाल ही में शादी हुई थी और उसने दारू बदनाम गाने पर जो डांस किया है, उसे देख लोग पागल हो गए हैं.

देसी गर्ल ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंस्टाग्राम पर 'दारू बदनाम' हो गई, देखें Viral Video

New Wed Bhabhi Instagram Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में सोशल मीडिया के जरिए लोग बहुत जल्दी फेमस हो जाते हैं. कभी कोई अपनी कॉमेडी के चलते वायरल हो जाता है तो कभी कोई अपनी खूबसूरती के चलते लोगों के बीच सोशल मीडिया ट्रेंड में आ जाते हैं. ऐसा ही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह खूबसूरत महिला गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. महिला की हाल ही में शादी हुई है. लोगों ने उनके डांस पर गजब के रिएक्शंस दिए हैं.

महिला दारू बदनाम गाने पर गजब का डांस करती दिख रही हैं. यह वीडियो गुरप्रीत कौर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और लोग इस नवविवाहित महिला के डांस को खूब पंसद कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को 1 लाख दस हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

तेज प्रताप यादव को सपने में दिखी महाभारत, लोगों ने कर दिया ट्रोल 

वायरल वीडियो में महिला ने एक हाट ड्रेस पहन रखी है. उसकी खूबसूरती सोशल मीडिया यूजर्स को अपना दीवाना बना रही है. उनके इस डांस ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है. डांस करते हुए महिला का अंदाज लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. 

बेडरूम के कंबल में छिपकर लेटा था 6 फीट लंबा जहरीला सांप, देखते ही कांप गई महिला

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने खूब रिएक्शन दिए हैं. किसी ने महिला के डांस की तारीफ की है. वहीं कई लोग महिला की ड्रेस और उसकी खूबसूरती को लेकर कमेंट कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement