Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हजारों की भीड़ में अचानक पुलिसवाले ने किया गोविंदा जैसा डांस, दिल  खुश कर देगा वीडियो

Policemen Dance Video: महाराष्ट्र या कहें कि मुंबई में गणपति विसर्जन की धूम पूरी दुनिया में मशहूर है, लेकिन हैदराबाद में भी गुरुवार को नजारा मुंबई जैसा ही था. इसी दौरान पुलिस वाले भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए.

हजारों की भीड़ में अचानक पुलिसवाले ने किया गोविंदा जैसा डांस, दिल  खुश कर देगा वीडियो

हैदराबाद में गणपति विसर्जन के दौरान मंच पर डांस करते हुए पुलिस अधिकारी (लाल घेरे में).

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Hyderabad Viral Video- गणेश चतुर्थी पर घर में विराजने वाले गणपति को धूमधाम से अबीर-गुलाल के साथ नाचते-गाते हुए जल में विसर्जित करने की परंपरा आपको पूरे देश में देखने को मिल जाएगी. भले ही इस त्योहार की असली धूम महाराष्ट्र और वहां भी मुंबई में देखने को मिलती है, लेकिन देश के बाकी हिस्से भी 'गणपति बाप्पा मोरया' की आवाज पर भगवान गणेश के लिए अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहते हैं. यह त्योहार लोगों के मन में किस कदर समा जाता है, इसका नजारा गुरुवार 28 सितंबर को हैदराबाद में देखने को मिला. हैदराबाद में 'गणेश विसर्जन' के दौरान लोगों के बीच पुलिसवाले भी ऐसे झूमे कि सभी हैरान रह गए. इस दौरान गणपति बाप्पा की भक्ति में लीन एक पुलिसकर्मी का बॉलीवुड हीरो गोविंदा जैसा डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. लोग इस डांस को देखकर मजा भी ले रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

कहां का है वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ हैदराबाद पुलिस के जवान का वीडियो टैंक बुंद (Tank Bund) इलाके का बताया जा रहा है, जहां खैरताबाद से 63 फुट ऊंची गणेश मूर्ति को ढोल-नगाड़ों पर विसर्जन के लिए लाई गई थी. इस दौरान कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए थे, लेकिन पारंपरिक ढोल की धुन में पुलिसकर्मी भी ऐसे खो गए कि सबकुछ भूलकर बाप्पा के सामने नाच-गाकर विदाई देने लगे. इसी दौरान एक पुलिस अफसर भीड़ के बीच में बने मंच पर चढ़ गए और डांस शुरू कर दिया. गोविंदा के ब्रेक डांस से प्रेरित दिख रहे पुलिस अफसर ने वीडियो में ऐसे जोरदार स्टेप्स दिखाए हैं कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे.

मिलाद-उद-नबी भी होने से शहर में थी कड़ी सुरक्षा

हैदराबाद में मुस्लिम समुदाय बड़ी संख्या में हैं. गुरुवार को गणेश विसर्जन के साथ ही मुस्लिम समुदाय के मिलाद-उद-नबी का भी आयोजन था. इस कारण टकराव रोकने के लिए शहर में कड़ी सुरक्षा लगाई गई थी. हैदराबाद सिटी पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की थी.

साथ ही गणेश विसर्जन को उन्होंने न्यूज चैनलों पर ही देखने का आग्रह किया था. हालांकि जब गणेश विसर्जन के लिए यात्राएं निकलनी शुरू हुई तो शहर में तनाव का माहौल कहीं देखने को नहीं मिला. इसका अंदाजा पुलिसकर्मी के वायरल डांस से भी लगाया जा सकता है कि पुलिस भी किस कदर तनावमुक्त हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement