Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: नहीं पहुंचे पायलट, 3 घंटे खड़ी रही फ्लाइट, परेशान पैसेंजर्स बोले 'Indigo हाय हाय', देखें Video

Indigo Flight Controversy: पैसेंजर्स का आरोप है कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की सूचना नहीं दी. दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट ऑनटाइम दिखाते रहे.

Delhi Rain: नहीं पहुंचे पायलट, 3 घंटे खड़ी रही फ्लाइट, परेशान पैसेंजर्स बोले 'Indigo हाय हाय', देखें Video

Indigo Flight Controversy (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली की आंधी और बारिश के कारण गुरुवार को जहां 17 फ्लाइट्स को दूसरे एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट करना पड़ा, वहीं इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर पहुंचे पैसेंजर्स को भी कम मुसीबत नहीं झेलनी पड़ी है. इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से गोवा फ्लाइट 6E 2792 (Indigo Delhi To Goa Flight) के पैसेंजर्स ऑनबोर्ड होने के बाद करीब 3 घंटे तक विमान में बैठे रहे, क्योंकि उनकी फ्लाइट के पायलट ही नहीं पहुंच सके. एयरलाइंस स्टाफ की तरफ से सही जानकारी नहीं मिलने पर सारे पैसेंजर्स भड़क उठे और उन्होंने 'इंडिगो हाय हाय' के नारे लगा दिए. एक पैसेंजर ने सारी परेशानी और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो बेहद वायरल हो रहा है. लोग ऐसे अनप्रोफेशनल बिहेवियर के लिए इंडिगो की आलोचना कर रहे हैं.

7.10 पर जानी थी फ्लाइट

फ्लाइट में अपनी पूरी टीम के साथ गोवा जा रहे मल्टीनेशनल फिनटेक कंपनी Indiapaisa के सीईओ नारायणन कनन और एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट मोहित शर्मा ने 'डीएनए हिंदी' के साथ सारी परेशानी शेयर की. उन्होंने बताया कि शेड्यूल के हिसाब से फ्लाइट को गुरुवार शाम 7.10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से उड़ान भरनी थी. उस समय ही फ्लाइट लेट होने की जानकारी इंडिगो स्टाफ को थी, लेकिन एयरपोर्ट की स्क्रीन पर उसे ऑनटाइम ही दिखाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि शाम 7.26 बजे भी वे लोग ऑनबोर्ड नहीं किए गए थे, लेकिन स्क्रीन पर फ्लाइट के 7.35 बजे टेकऑफ करने का समय दिखाया जा रहा था. उन्हें उसी समय कुछ गड़बड़ लगी थी. 

Indigo

8 बजे हुए ऑनबोर्ड, 10.20 के बाद उड़ा विमान

मोहित शर्मा के मुताबिक, बेहद हो-हल्ले के बाद रात 8.07 बजे यात्रियों को फ्लाइट में ऑनबोर्ड किया गया. इसके बाद भी फ्लाइट टेकऑफ नहीं हुई. शुरुआत में इसके लिए खराब मौसम को कारण बताया जाता रहा, लेकिन उस समय बारिश नहीं होने की बात कहने पर आखिरकार एयरलाइंस स्टाफ ने अनॉफिशियली फ्लाइट पायलट के नहीं पहुंचने की जानकारी दी. फ्लाइट ने रात में 10.20 बजे के बाद उड़ान भरी.

गुस्साए पैसेंजर्स ने घेर लिया स्टाफ

करीब 2 घंटे तक फ्लाइट में ही फंसे रहने से परेशान पैसेंजर्स ने आखिरकार एयरलाइंस स्टाफ को घेर लिया. इस दौरान पैसेंजर्स और स्टाफ के बीच जमकर बहस भी हुई. परेशान पैसेंजर्स ने 'इंडिगो हाय हाय' के नारे लगा दिए. इसके बाद स्टाफ ने गलती मानते हुए पैसेंजर्स को शांत करने की कोशिश की. 

एयरलाइंस ने मांगी ट्वीट पर माफी

मोहित शर्मा ने कहा कि फ्लाइट में बैठे बहुत सारे यात्रियों ने इस परेशानी को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि को टैग करते हुए ट्विटर पर शेयर कर दिया. इसके बाद एयरलाइंस ने ट्वीट में असुविधा के लिए माफी मांगी, लेकिन एयरलाइंस के माफी मांगने के भी करीब एक घंटे बाद फ्लाइट ने टेकऑफ किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement