Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रैली में लड़की को स्कर्ट में देख भड़क गए लोग, करने लगे बदतमीजी, भागकर बचाई जान, वीडियो Viral

Skirt Wearing Girl Viral Video: लड़की अपने चेहरे को टिशू से छुपाने की कोशिश कर रही है. लेकिन वहां मौजूद लोग उसका वीडयो बना रहे हैं

रैली में लड़की को स्कर्ट में देख भड़क गए लोग, करने लगे बदतमीजी, भागकर बचाई जान, वीडियो Viral

Iraq girl beaten

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इराक में एक रैली के दौरान लड़की को स्कर्ट पहनना इतना भारी पड़ेगा कि उसने सपने में भी इस अंजाम के बारे नहीं सोचा होगा. मामला इराक के कुर्डिस्तान इलाके में स्थित सुलेमानिया शहर का है. यहां बाइक रैली के दौरान एक युवती स्कर्ट पहनकर पहुंच गई थी. फिर क्या था, उसे कम कपड़ों में देखकर मजहबी कट्टरता के लोग भड़क गए. वहां मौजूद सैकड़ों ने मिलकर युवती (girl beaten for wearing skirt Iraq)  के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया. जिसके बाद उसने भागकर अपनी जान बचाई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है.

डेलीमेल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 साल की युवती 30 दिसंबर को सुलेमानिया (Sulaymaniyah, Kurdistan) शहर में एक पब्लिक इवेंट में स्कर्ट पहनकर आई थी. लड़की को इस्लामिक ड्रेस कोड के हिसाब से कपड़े ना पहने देख वहां मौजूद सैंकड़ों लोग भड़क गए. लोगों ने उसके साथ बदतमीजी और मारपीट करना शुरू कर दिया. जिस जगह यह घटना हुई वहां अक्सर स्पोर्टिंग इवेंट होते हैं और महिला प्रतिभागी भी रेसिंग में हिस्सा लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Earthquake: भूकंप नहीं, अफगानिस्तान में गिरा था 'एटम बम', रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

वीडियो में युवती के साथ लोग कर रहे हैं बदतमीजी
लड़की का नाम एल तेहरानी (L Tehrani) बताया जा रहा है. वीडियो में लड़की अपने चेहरे को टिशू से छुपाने की कोशिश कर रही है. लेकिन वहां मौजूद लोग उसका वीडयो बना रहे हैं और उसे घेर कर भद्दी गालियां दे रहे हैं. वह अचानक एक जगह रुकती है तभी कुछ लोग उसके साथ हाथापाई करने लग जाती है. तभी एक बाइक पर उसका साथी बैठाकर ले जाता है जिससे उसकी जान बच जाती है.

मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की से बदसलूकी करने वाले लोगों की शिनाख्त करने के बाद 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement