Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जन्मदिन पर तमंचे से केक काटना पड़ा भारी, UP Police ने लिया एक्शन

जालौन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक तमंचे से केक काटकर अपने दोस्तों को खिलाता दिख रहा है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

जन्मदिन पर तमंचे से केक काटना पड़ा भारी, UP Police ने लिया एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर खूब चर्चा भी हो रही है. इसमें एक युवक पहले तमंचे से केक काटता है और फिर उसकी नाल में केक रखकर अपने दोस्तों को खिलता है. इसके चलते इनके खिलाफ अब यूपी पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है और एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

कौन हैं ये युवक 

दरअसल, जालौन में जन्मदिन पार्टी के दौरान एक युवक तमंचे से केक काटता है और उसी तमंचे से अपने दोस्तों को केक खिलाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है. पुलिस ने युवकों का पता लगाया जिसमें केक काटने वाला जालौन के ही आजाद नगर का रहने वाला बताया जा रहा है.  

जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में जिस युवक ने तमंचे से केक काटा उसका नाम अनस है. यह आजाद नगर का रहने वाला है जबकि जिस युवक को केक खिलाया जा रहा है. उसका नाम सोहेल है. यह भगत सिंह नगर का रहने वाला है. पुलिस ने सोहेल को तो गिरफ्तार कर लिया है जबकि अभी अनस फरार चल रहा है.

एक युवक को किया गया गिरफ्तार 

वहीं इस मामले में पुलिस ने भी विस्तृत जानकारी दी है. सीओ नसरीन शाहिदा ने बताया कि 7 जनवरी को मीडिया सेल के माध्यम से एक वीडियो आया था. इसमें कुछ लोगों के द्वारा तमंचे से केक काटा जा रहा है. पुलिस अधीक्षक जालौन द्वारा एक टीम बनाई गई थी और देर शाम एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम सोहेल है. 

वहीं पुलिस ने बताया कि कि पकड़े गए आरोपी ने बयान में कहा है कि उसे पता नहीं था कि अनस तमंचे से केक काटेगा, ये उसकी गलती थी जो उसने तमंचे से केक खाया. फिलहाल पुलिस ने सोहेल को गिरफ्तार कर उसको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. उसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है वहीं अनस कको पुलिस ढूंढ़ रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement