Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कानपुर के इस बाबा को चैलेंज कर रहे थे डॉक्टर साहब, वायरल वीडियो देख लोग बोले 'आत्मा निकाल दी'

Kanpur Viral Video: नोएडा के डॉक्टर करौली सरकार बाबा के यूट्यूब पर वीडियो देखकर उनके पास पहुंचे थे. आरोप है कि उन्हें बुरी तरह पिटवाया गया.

कानपुर के इस बाबा को चैलेंज कर रहे थे डॉक्टर साहब, वायरल वीडियो देख लोग बोले 'आत्मा निकाल दी'

Shocking Photo: करौली सरकार बाबा (बाएं) और पीड़ित डॉक्टर (दाएं).

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kanpur News- कानपुर के बिधनू स्थित लवकुश आश्रम के करौली सरकार बाबा उर्फ डॉ. संतोष सिंह भदौरिया एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. इस बार उन पर नोएडा के डॉक्टर ने अपने साथ मारपीट करने का विरोध करने पर बुरी तरह मारपीट करने का आरोप लगाया है. डॉक्टर ने कहा है कि वे यूट्यूब पर बाबा के चमत्कारों के वीडियो देखकर उनसे मिलने कानपुर पहुंचे थे, लेकिन वहां चमत्कार जैसा कोई अहसास नहीं होने पर यही शिकायत बाबा से कर दी थी. इसके बाद बाबा के सेवादारों ने उन्हें बुरी तरह पीटते हुए उनका सिर फोड़ दिया और नाक की हड्डी तोड़ दी. डॉक्टर की शिकायत के बाद कानपुर पुलिस ने पुलिस कमिश्नर के आदेश पर बाबा व उनके सेवादारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. डॉक्टर के साथ बाबा की बातचीत के वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर हुए हैं, जो बेहद वायरल हो रहे हैं.

पढ़ें- Shocking News: 7 साल की बच्ची ने उल्टी के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, दो हिस्सों में कटकर हुई दर्दनाक मौत

घरेलू समस्याओं से निजात पाने परिवार समेत पहुंचे थे डॉक्टर

बाबा के सेवादारों पर मारपीट का आरोप नोएडा के सेक्टर-48 निवासी डॉ. सिद्धार्थ चौधरी ने लगाया है. पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड के पास पहुंचे डॉ. चौधरी के मुताबिक, 22 फरवरी को वह अपने पिता डॉ. वीएस चौधरी, मां रेनू चौधरी और पत्नी प्रियंका के साथ बिधनू आश्रम पहुंचे थे. डॉ. चौधरी ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए कहा कि उन्होंने बिधनू के लवकुश आश्रम वाले करौली सरकार बाबा के कुछ वीडियो यूट्यूब पर देखे थे, जिनमें मंत्रों से समस्याएं दूर करते दिखाया था. उनके यहां भी कुछ पारिवारिक समस्याएं चल रही हैं, जिनसे निजात पाने के लालच में वे परिवार समेत बिधनू आश्रम पहुंच गए. 

पहले कटी रसीद, फिर मिली एंट्री

डॉ. सिद्धार्थ के मुताबिक, आश्रम में एंट्री के लिए बाबा ने 2,600 रुपये की रसीद रखी हुई है. उन्होंने भी यह रसीद कटवाई थी, इसके बाद ही उन्हें 22 फरवरी की शाम को बाबा के सामने पेश किया गया. उन्होंने कहा कि जब वे अंदर पहुंचे तो कथित बाबा ने उनसे परेशानी पूछी. डॉ. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर उनके चमत्कार देखकर प्रभावित होने की बात कही. इसके बाद उन्होंने बाबा को चमत्कार दिखाने को कहा. बाबा ने माइक पर जोर से फूंक मारी और ओम शिव बैलेंस... जैसा कोई मंत्र कहा. उन्होंने जब यह कहा कि उन पर कोई असर नहीं हुआ तो उन्होंने ये बात कही. इस पर बाबा ने फिर वैसा ही किया. उन्होंने फिर से कुछ असर नहीं होने की बात कही.

बाबा ने कहा पगलैट और बुला लिए सेवादार

डॉक्टर का आरोप है कि इसके बाद बाबा भड़क गए और उन्हें पगलैट कहते हुए वहां से भगाने लगे. उन्होंने अपने सेवादारों को बुला लिया. सेवादार बराबर के कमरे में ले गए और वहां लात, घूंसों, लोहे के कड़े व सरिया आदि से उनके साथ जमकर मारपीट की. डॉक्टर सिद्धार्थ का आरोप है कि इससे उनके नाक की हड्डी टूट गई और सिर फट गया. किसी तरह वे बचकर वहां से परिवार समेत भागे. इसके बाद वे इलाज करा रहे थे और अब ठीक होने पर सारे सबूत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे हैं.

हजारों लोगों के सामने विरोध करने का भुगता खामियाजा

डॉक्टर का कहना है कि उन्होंने हजारों लोगों के सामने बाबा को फर्जी साबित किया. इसी से नाराज होकर बाबा ने उन्हें पिटवाया. बाबा का मकसद इस मारपीट के जरिये लोगों में अपना खौफ बैठाना था. पुलिस कमिश्नर ने बिधनू पुलिस को डॉक्टर की शिकायत पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. इसके बाद बिधनू पुलिस ने डॉ. संतोष सिंह भदौरिया उर्फ करौली सरकार बाबा और उसके सेवादारों के खिलाफ मारपीट व गंभीर रूप से घायल करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

वायरल वीडियो में दिख रहे हैं डॉक्टर विरोध करते

बाबा और डॉक्टर के बीच की बातचीत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इतनी पढ़ाई लिखाई सब बेकार है भाई पैसा भी गया पिटकर भी आये, अब कोर्ट कचहरी का चक्कर काटेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा, डॉ साहब की आत्मा निकाल दी. ये लोग जाते क्यों हैं फ्राड के पास मेरे समझ से परे है. एक मोहतरमा पूर्व प्रिंसिपल जम्मू कश्मीर से आईं, आश्चर्य है. लोग बिना पता लगाए कहीं भी किसी के पास भी चले जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement