Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: ऑनलाइन ऑर्डर किया पराठा, साथ में मिली सांप की केंचुली

परोटा को न्यूजपेपर में पैक कर डिलीवर किया गया था. यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही लड़की ने न्यूजपेपर को हटाकर देखा तो उसकी चीख निकल पड़ी.

Shocking: ऑनलाइन ऑर्डर किया पराठा, साथ में मिली सांप की केंचुली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केरल (Kerala) के तिरुअनंतपुरम (Thiruvananthapuram) से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक लड़की ने एक फूड ऐप के जरिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. खाना समय पर पहुंच भी गया लेकिन जैसे ही लड़की ने खाने के पैकेट को खोला तो अलग ही सीन क्रिएट हो गया. मामला पुलिस तक पहुंच गया और होटल को कुछ दिनों तक बंद भी करना पड़ा.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, लड़की ने तिरुअनंतपुरम में पूरवाथूर के एक होटल से परोटा (एक किस्म का पराठा) ऑर्डर किया था. परोटा को न्यूजपेपर में पैक कर डिलीवर किया गया था. यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही लड़की ने न्यूजपेपर को हटाकर देखा तो उसकी चीख निकल पड़ी. न्यूजपेपर के साथ सांप की खाल लिपटी हुई थी. इसके बाद तो घरवाले सदमे में आ गए. उन्होंने बिना देरी किए इस बात की शिकायत पुलिस से कर दी.

ये भी पढ़ें- Viral: एक मच्छर ने पलभर में लगा दी अंडों की लाइन...वीडियो में देखें स्पीड

ये भी पढ़ें- Shocking! यहां शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को नहीं है टॉयलेट जाने की इजाजत, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

जानकारी के अनुसार, घटना 5 मई की है. मामले के बाहर आने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग (Food Safety Department) ने आगे की कार्रवाई शुरू की. हालांकि जिस होटल से खाना आया था, उसके पास जरूरी लाइसेंस और सभी परमिट भी हैं. इसके अलावा होटल में मौजूद खाने में भी किसी तरह की गड़बड़ नहीं पाई गई जिसके बाद होटल को ठीक तरीके से साफ करने के निर्देश के साथ अस्थाई रूप से बंद किया गया है. बहरहाल घटना के बाद आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल जरूर बन गया है. 

ये भी पढ़ें- Road Accident में वैन के उडे़ परखच्चे लेकिन ड्राइवर को खरोंच तक न आई, लोग बोले-' क्या छुट्टी पर गए थे यमराज'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement