Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lady Constable JCB Video: योगी से आगे निकले शिवराज, देखें कैसे महिला कॉन्सटेबल को थमाई JCB और ढहाया रेपिस्ट का मकान

Madhya Pradesh Viral Video: दमोह में नाबालिग लड़की से गैंगरेप हुआ था. एक आरोपी ने सरकारी जमीन कब्जा रखी थी, जिसे छुड़ाया गया है.

Lady Constable JCB Video: योगी से आगे निकले शिवराज, देखें कैसे महिला कॉन्सटेबल को थमाई JCB और ढहाया रेपिस्ट का मकान

Lady Policemen Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Madhya Pradesh News- मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के एक आरोपी का घर बुलडोजर से गिरा दिया गया है. इस मामले को लेकर दमोह पुलिस की महिला कॉन्सटेबलों में इतना गुस्सा था कि आरोपी का घर तोड़ने के लिए आए बुलडोजर का स्टेयरिंग उन्होंने खुद ही संभाल लिया. कई महिला कॉन्सटेबल बुलडोजर पर चढ़ गईं और उसे चलाते हुए सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाए गए कच्चे मकान को ध्वस्त कर दिया. महिला कॉन्सटेबलों की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Lady Policemen JCB Video) हो गया है, जिसकी जमकर तारीफ की जा रही है. गैंगरेप के इस मामले में चार आरोपी थे, जिन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है.

पढ़ें- Mob Lynching: रिश्तेदारी में जा रहे दो लोगों को गोमांस के शक में भीड़ ने पीटा, एक की मौत, 3 गिरफ्तार

यह था पूरा मामला

दमोह जिले के रनेह में एक नाबालिग लड़की के साथ 4 लोगों ने कुछ दिन पहले गैंगरेप किया था. गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ दमोह पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. शुक्रवार को चौथे आरोपी को भी पकड़कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है. इसके बावजूद इस घटना को लेकर लोगों के मन में बेहद गुस्सा था. मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने दुष्कर्म करने वालों के घरों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें ध्वस्त करने के आदेश दिए हुए हैं. इसी कारण दमोह मामले के आरोपियों का भी बैकग्राउंड जांचा गया तो एक आरोपी कौशल कुमार चौबे का सरकारी जमीन पर कब्जा पाया गया.

पढ़ें- Pakistan Economy Crisis: कंगाली का एक और नजारा, 30 पायलटों का एकसाथ इस्तीफा, 35% वेतन कटौती से थे नाराज

75 लाख रुपये की जमीन पर कर रखा था कब्जा

पुलिस और प्रशासन की संयुक्त जांच में सामने आया कि दमोह के हिनमतपटी रोड पर कौशल चौबे के कब्जे में सरकारी जमीन है, जिस पर उसने एक कच्चा मकान भी बनाया हुआ है. करीब 7500 वर्ग फुट की इस जमीन की कीमत 75 लाख रुपये है. इसके बाद यह जमीन कब्जामुक्त कराने का आदेश जारी किया गया. 

पढ़ें- Old Pension Scheme: मोदी सरकार दे रही ओल्ड पेंशन स्कीम में जाने का मौका पर रखी ये शर्त, जानिए कैसे और कब तक करें आवेदन

महिला पुलिसकर्मियों ने खुद मांगी जिम्मेदारी

महिला पुलिसकर्मियों की टीम ने इस जमीन को कब्जामुक्त करने की जिम्मेदारी मांगी. शुक्रवार को महिला दारोगा नित्या त्रिपाठी, बंदना गौर, महमूदा बानो समेत महिला पुलिसकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची. वहां पहुंचकर उन्होंने जेसीबी मंगाई और सभी उस पर चढ़ गईं. ड्राइवर को हटाकर उन्होंने खुद ही स्टेयरिंग संभाल लिया. इसके बाद उन्होंने जमीन पर बने कच्चे मकान को ध्वस्त कर दिया. इस दौरान एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह और तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत भी मौजूद रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement