Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस राज्य में पुलिस की अनोखी पहल, ट्रैफिक नियम फॉलो करने वालों को खिलाए लड्डू

MP News: इंदौर ट्रैफिक पुलिस के इस जागरूकता अभियान में आम लोगों के और स्कूली बच्चे भी शामिल हुए. बच्चे हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर संदेश देते नजर आए.

इस राज्य में पुलिस की अनोखी पहल, ट्रैफिक नियम फॉलो करने वालों को खिलाए लड्डू

इंदौर में एडिशल डीसीपी अनिल पाटीदार लोगों को लड़्डू खिलाते दिखे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को सुधारने के लिए एक नई पहल शुरू की है. इंदौर के रीगल तिराहा पर शनिवार को  पुलिस ने ट्रैफिक के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक अभियान चलाया. जिसमें एडिशल डीसीपी अनिल पाटीदार भी मौजूद रहे. इस दौरान ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले लोगों को लड्डू खिलाए गए.

इंदौर ट्रैफिक पुलिस के इस जागरूकता अभियान में आम लोगों के और स्कूली बच्चे भी शामिल हुए. बच्चे हाथों में यातायात जागरूकता के बैनर-पोस्टर लेकर यातायात निमयों का पालन करने का संदेश देते नजर आए. मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का पालन करने वालों का मुंह मीठा किया. इसमें खासकर कार में सीट बेल्ट लगाने वाले, बाइक पर हेलमेट पहने वाले शामिल थे.

ये भी पढ़ें- डेट पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा KISS, मॉडल को अस्पताल पहुंचकर करानी पड़ी सर्जरी, वीडियो में बताई आपबीती

पुलिस ने खिलाए लड्डू
एडिशल डीसीपी अनिल पाटीदार ने कहा कि इस अभियान का मकसद लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करना था. उन्होंने कहा कि ज्यादातर दो पहिय वाहन चालक हेलमेट और कार चालक सीट बेल्ट का उपयोग करते नजर आए. इन लोगों को लड्डू खिलाकर सम्मानित किया गया. इन सभी ने अपनी सुरक्षा और नियमों का पालन का परिचय दिया.

ये भी पढ़ें- खाना खाते हुए दांत खा गया था शख्स, ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने किया बड़ा खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement