Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Marriage Anniversary मैरिज भूला पति, पत्नी ने घरवालों के साथ मिलकर पीटा, पुलिस ने बचाई जान

18 फरवरी को इस कपल की मैरिज एनवर्सरी थी. पति मैरिज तारीख भूल गया और उसके साथ ये हादसा हो गया.

Marriage Anniversary मैरिज भूला पति, पत्नी ने घरवालों के साथ मिलकर पीटा, पुलिस ने बचाई जान

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है. लोग अपनी डेथ ऑफ बर्थ भूल जाते हैं लेकिन शादी की तारीख याद रहती है. कपल इस दिन का इंतजार सालभर करते हैं. पति-पत्नी दोनों इस दिन अपने अतीत की यादें एक-दूसरे से बांटते हैं. दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें ये दिन भूल जाता है. मुंबई का एक पति अपनी मैरिज एनवर्सरी भूला तो पत्नी ने घरवालों के साथ मिलकर उसकी धुनाई कर दी.

मुंबई के घाटकोपर में एक लड़की ने अपनी पत्नी को महज इसलिए जमकर पीटा क्योंकि वह शादी का सालगिरह भूल गया था. पति बेचारे को ऐसी सजा मिली कि अब वह जिंदगीभर इस दिन को नहीं भूलेगा. पत्नी ने अपने घरवालों के साथ मिलकर पति को पीट दिया.

इसे भी पढ़ें- UP Budget 2023: यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना पेश कर रहे हैं बजट, काली शेरवानी पहनकर पहुंचे अखिलेश यादव

कैसे छिड़ी घर में महाभारत?

महिला के घरवाले शादी की एनवर्सरी पर बातचीत करने विशाल के घर आए थे. रात में सास-बहू में जंग छिड़ी और कल्पना ने सास को थप्पड़ जड़ दिया. फिर हंगामा बरपा और पुलिस तक मामला पहुंचा. पुलिस ने आरोपी पत्नी, भाई और उसके माता-पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की कई संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. 

कहां की है पूरी घटना?

पति शादी की सालगिरह भूल गया था. पत्नी ने अपने घर से मां-बाप और भाई को ससुराल बुला लिया. अपने घरवालों के साथ मिलकर सास-ससुर से लेकर पति तक की पिटाई शुरू हो गई. उसकी गाड़ी भी घरवालों ने तोड़ दी. पुलिस के मुताबिक यह वारदात 18 फरवरी की है. घाटकोपर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

इसे भी पढ़ें- जो बाइडन की यात्रा, रूस ने सस्पेंड किया NEW START समझौता, क्या परमाणु युद्ध की हो रही तैयारी?

2018 में हुई शादी, पिटाई के बाद दहशत में पति 

इस दंपति की शादी साल 2018 में हुई थी. पति का नाम विशाल नांगरे है और पत्नी का नाम कल्पना है. विशाल एक कूरियर कंपनी में काम करता है, वहीं कल्पना एक फूड आउटलेट वर्कर है. यह कपल बैगनवाड़ी, गोवंडी में रहता है. पति पिटाई के बाद से ही दहशत में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement