Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girlfriend ने किया ब्रेकअप तो सह नहीं सका 'सनकी', गुस्से में आकर चेहरे पर गोद दिया अपने नाम का टैटू

ब्रेकअप के बाद भी कोल्हो ने तयाने का पीछा नहीं छोड़ा. आरोपी ने लड़की के चेहरे की दायीं तरफ अपने पूरे नाम का टैटू गोद दिया.

Girlfriend ने किया ब्रेकअप तो सह नहीं सका 'सनकी', गुस्से में आकर चेहरे पर गोद दिया अपने नाम का टैटू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्राजील से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को किडनैप कर लिया. इतना ही नहीं, जब लड़की उसके साथ रहने को तैयार नहीं हुई तो लड़के ने उसके चेहरे पर अपना नाम गुदवा दिया. घटना ब्राजील के साओ पाउलो की है. 

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील के रहने वाले कोल्हो (20) और तयाने कैल्डास (18) लंबे समय तक रिलेशन में थे. हालांकि हाल ही में हुई किसी बात को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. तयाने अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गई लेकिन ब्रेकअप के बाद भी कोल्हो ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. इसके बाद उसने अपनी ही एक्स गर्लफ्रेंड को किडनैप करने की योजना बनाई. तयाने रोज की तरह स्कूल जा रही थी, इसी बीच कोल्हो ने जबरदस्ती उसे अपनी गाड़ी में बिठाया और अपने साथ अपने घर ले आया. यहां पहुंचकर दोनों के बीच लंबी बहस हुई. इस बीच आरोपी ने लड़की के चेहरे की दायीं तरफ अपने पूरे नाम का टैटू गोद दिया.

ये भी पढ़ें- अपनी टीचर से प्यार कर बैठा था Indian Cricket Team का ये खिलाड़ी, जानें कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

कैसे हुआ खुलासा?
इधर, काफी समय बीत जाने के बाद भी जब तयाने घर नहीं लौटी तो उसकी मां ने अगले दिन बेटी की तलाश में रिपोर्ट दर्ज कराई. मां की शिकायत पर तयाने की तलाश की गई. इस दौरान उसे कोल्हो के घर पाया गया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस के सामने आपबीती सुनाई. 

लड़की की शिकायत पर कोल्हो को कस्टडी में ले लिया गया. हालांकि इस बीच उसकी ओर से अजीबोगरीब स्टेटमेंट सामने आया. कोल्हो और उसके पिता का कहना था कि लड़की ने अपनी खुशी से टैटू कराया था. इसके बाद जब लड़की से पूछताछ की गई तो सामने आया कि घटना के समय वह बेहद डरी हुई थी, इसलिए उसने कोल्हो की इस हरकत का विरोध नहीं किया. 

यह भी पढ़ें: Weird News: एक ऐसा केस जिसमें पुलिस ने देखा भूत, आज भी पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज है यह केस

बता दें कि घटना के सामने आने के बाद तमाम टैटू रिमूवल शॉप्स ने लड़की की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इसके अलावा कोल्हो खुद भी एक टैटू आर्टिस्ट था, ऐसे में उसने लड़की के शरीर पर और भी कई जगह अपने नाम के टैटू किए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement