Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक देश से दूसरे देश जाने के लिए बुक की Uber, ड्राइवर ने 20 सेकंड में कर ली राइड एक्सेप्ट

जॉर्ज ने बताया, कैब बुक करने के 20 सेकंड बाद ही एक ड्राइवर ने मेरी राइड एक्सेप्ट कर ली लेकिन सोचने वाली बात यह थी कि वो डेनमार्क तक कैसे जाएगा.

एक देश से दूसरे देश जाने के लिए बुक की Uber, ड्राइवर ने 20 सेकंड में कर ली राइड एक्सेप्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर आपने देखा होगा कि जब हम किसी नजदीक जगह पर जाने के लिए Uber कैब बुक करते हैं तो या तो वो राइड ही कैंसिल हो जाती है या फिर इसके लिए हमें लंबा इंतजार करना पड़ता है. ये तो हुई पास की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि Uber कैब से आप ज्यादा से ज्यादा कितनी लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं? वहीं, अगर हम आपसे कहें कि ये एक देश से दूसरे देश जाने तक का भी हो सकता है तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? दरअसल हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक शख्स ने विदेश जाने के लिए Uber कैब बुक की. वह देखना चाहता था कि वो कैब से कितनी लंबी दूरी का सफर कर सकता है. शख्स को लगा कि कोई कैब ड्राइवर इसके लिए तैयार नहीं होगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ, उल्टा महज 20 सेकंड बाद ही एक ड्राइवर ने यह राइड एक्सेप्ट भी कर ली.

क्या है पूरा मामला?

'द मिरर' के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाले इस शख्स का नाम जॉर्ज क्लार्क (George Clarke) है. जॉर्ज एक फेमस टिकटॉकर हैं. TikTok पर उनके 10 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. हाल ही में जॉर्ज ने सोशल मीडिया पर एक कहानी शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई. जॉर्ज ने बताया कि उन्होंने लेट नाइट ब्रिटेन के Bristol शहर से डेनमार्क (Denmark) जाने के लिए एक कैब बुक की. उन्हें लगा कि इस राइड के लिए कोई भी तैयार नहीं होगा. हालांकि जॉर्ज को गलत साबित करते हुए Uber कैब के एक ड्राइवर ने इस सफर के लिए हामी भर दी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: मुझसे ज्यादा घर की तुम्हें जरूरत है... खुद से पहले परिंदों के लिए बनाया 35 मंजिला बर्ड हाउस

20 सेकंड में एक्सेप्ट हुई राइड

जॉर्ज कहते हैं कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि कोई ड्राइवर उन्हें इतने लंबे सफर के लिए रात में हां करेगा. जॉर्ज ने बताया, कैब बुक करने के 20 सेकंड बाद ही एक ड्राइवर ने मेरी राइड एक्सेप्ट कर ली लेकिन सोचने वाली बात यह थी कि वो डेनमार्क तक कैसे जाएगा. मैंने Uber App पर जो रूट सजेस्ट किया था, वो सीधे उत्तरी सागर से होकर जाता था. 

वहीं एक वेबसाइट के अनुसार, ब्रिटेन से डेनमार्क की दूरी करीब 1808 KM है. हालांकि जॉर्ज ने अगले ही पल खुद से ही राइड कैंसल कर दी. क्योंकि अगर वे ऐसा नहीं करते तो उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ सकता था. ये राइड काफी महंगी जो पड़ने वाली थी.

ये भी पढ़ें- Delhi में मानवता शर्मसार! नौकरानी को बेरहमी से पीटा और बाल भी काटे, कपल के खिलाफ केस दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement