Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: काले कागज और पाउडर से बना डाला 500 रुपए का नकली नोट, थाने में दिखाया कारनामा

वीडियो में आप देखेंगे कि पानी से भरी एक थाली में नोट जैसा एक काला कागज रखा हुआ है और देखते ही देखते वह 500 का नोट बन जाता है.

VIDEO: काले कागज और पाउडर से बना डाला 500 रुपए का नकली नोट, थाने में दिखाया कारनामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. अब यकीन हो न हो लेकिन वीडियो 100 पर्सेंट असल है क्योंकि इसे UPSTF के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ बताया गया कि 16 अप्रैल को जालीनोट बनाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. इस वीडियो में उसी गिरोह के एक सदस्य का कारनाम दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: फिल्मों में भी नहीं होता ऐसा, मालिक के लिए Panther से भिड़ गया पालतू!

वीडियो में आप देखेंगे कि यह पानी से भरी एक थाली में नोट जैसा एक काला कागज रखा हुआ है. इसके बाद यह शख्स इस पर एक पाउडर छिड़कता है और इसे धीरे-धीरे घुमाता और फिर निकलता है 500 का नोट. पुलिस ने इस गिरोह के फर्जीवाड़े का खुलासा करने के लिए यह वीडियो शेयर किया है ताकि आप सतर्क रहें और इस तरह की फर्जी करंसी के जाल में न फंस जाएं. पुलिस ने बताया कि इस गिरोह से करीब 23,39,200 रुपए के फर्जी नोट बरामद किए गए.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. लोग पुलिस टीम को बधाई दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिनका कहना है कि इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: खुद नहीं बन पाया फौजी तो खोला ढाबा, अब फौजियों को खिलाता है Free खाना

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement