Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'शिव धनुष किसने तोड़ा', डायलॉग बोलते ही गिरे परशुराम, हो गई मौत

रामलीला के दौरान भगवान परशुराम का किरदार निभा रहे कलाकार के साथ बड़ा हादसा हुआ है. जानिए कैसे.

'शिव धनुष किसने तोड़ा', डायलॉग बोलते ही गिरे परशुराम, हो गई मौत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड की राजधानी रांची में एक बड़ा हादसा हुआ है. रामलीला में भगवान परशुराम का किरदार निभा रहे एक कलाकार की मंच पर ही मौत हो गई. कलाकार की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, हैरान हो जा रहा है. 

गढ़वा के डंडे गांव में रामलीला का आयोजन हुआ था. स्टेज पर रामलीला का मंचन हो रहा था. प्रसंग का सीता स्वयंवर. जैसे ही भगवान राम शिव धनुष तोड़ते हैं, भगवान परशुराम वहां पहुंचते हैं. वह चिल्लाकर कहते हैं शिव धनुष किसने तोड़ा है. जल्दी-जल्दी बताओ. जैसे ही डायलॉग बोले, वह मंच पर बेहोश होकर गिर पड़ते हैं. जैसे ही वह गिरते हैं, मंच को पर्दे से बंद  दिया गया था. 

इसे भी पढ़ें- हमास से लड़ने इजरायल जाएगी अमेरिकी आर्मी? जो बाइडन से जानिए सच

'शिव धनुष किसने तोड़ा...कहकर खत्म हो गए परशुराम
परशुराम का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम विनोद प्रजापति था. आयोजकों ने जैसे ही उन्हें बेहोश होते देखा, तत्काल भागकर अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने पल्स चेक किया तो पता लगा कि उनकी सांस ही नहीं चल रही है. उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

हार्ट अटैक से हो गई मौत
डॉक्टरों ने कहा है कि विनोद प्रजापति की मौत हार्ट अटैक से हुई है. जिस गांव में रामलीला का आयोजन हो रहा था, वहां अब सन्नाटा पसरा है. विनोद प्रजापति इलाके के चर्चित व्यक्ति थे. वह समाजसेवा करते थे. वह झारखंड मुक्ति मोर्चा के पंचायत अध्यक्ष थे. झारखंड कुम्हार समन्वय समिति के वह सक्रिय सदस्य थे. उनकी मौत पर पूरा गांव सदमे में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement