Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्मी स्टाइल में हाईटेक चोरी करता दिखा शख्स, चलते ट्रक से बाहर फेंकी बकरियां, देखें वायरल वीडियो

Viral News: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक अनाज की बोरी की तरह चलते ट्रक से बकरियों को बाहर फेंक रहा है.

फिल्मी स्टाइल में हाईटेक चोरी करता दिखा शख्स, चलते ट्रक से बाहर फेंकी बकरियां, देखें वायरल वीडियो

Goat Stealing Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चोरी के लिए चोर आज के वक्त में कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर चोरों की ये हरकतें पकड़ ली जाती है. अब एक बकरी चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बकरी चोरी के लिए चोरों ने हाईवे पर चलते ट्रक को ही निशाना बना लिया और उससे बकरियों को बाहर फेंकने लगे. वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. 

दरअसल, यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है. यहां रात के अंधेरे में कार से उतरने के बाद ट्रक में एक युवक चढ़ता हुआ नजर आता है. युवक ट्रक के डाले से एक-एक करके बकरियां नीचे फेंक रहा है. हाईवे पर ट्रक अपनी पूरी रफ्तार से चल रहा है लेकिन पीछे धड़ाधड़ बकरियों को ट्रक से बाहर फेंका जा रहा है. 

Viral Divorce Photos: शराब, डाइवोर्स फोटोशूट और गुस्सा, देखिए कैसे मनाई इस महिला ने तलाक की खुशी

वायरल वीडियो में ट्रक के पीछे बराबर से एक कार भी चल रही है जिसमें ट्रक में घुसे युवक के अन्य साथी भी मौजूद हैं. बता दें कि यह हाईटेक चोरी का ऐसा पहला मामला माना जा रहा है जहां चलती ट्रक में कोई इतने सलीके से बकरियों को चुरा रहा हो. 

बिकनी गर्ल के बाद अब मिनी स्कर्ट में लड़की का वीडियो वायरल, दिल्ली मेट्रो में किया धमाकेदार डांस  

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक जिंदा बकरियों को इस तरह फेंक रहा है जैसे अनाज की बोरी फेंकी जा रही हो. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि यह वीडियो कब का है. इस फिल्मी स्टाइल की बकरी चोरी ने सभी का दिमाग घुमा दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement