Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शाहिद कपूर की Farzi की तरह सड़क पर कार से उड़ाए नोट, अब पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Gurugram Viral Video: चलती कार की डिग्गी खोलकर फिल्मी स्टाइल में सड़क पर नोटों की बारिश करने का यह वीडियो गुरुग्राम का है.

शाहिद कपूर की Farzi की तरह सड़क पर कार से उड़ाए नोट, अब पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Gurugram Mask Men Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gurugram News- कुछ लोगों को फिल्मों जैसी हरकतें करने का शौक होता है. ऐसा ही एक नजारा दिल्ली से सटे 'मिनी सिंगापुर' कहलाने वाले गुरुग्राम में भी दिखा है. मास्क पहने कुछ युवकों ने चलती कार की डिग्गी खोलकर फिल्मी स्टाइल में सड़कों पर नोट बरसाए, जिनका वीडियो वायरल हो गया है. यह वीडियो देखकर आपको बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हालिया रिलीज वेब सीरीज 'फर्जी' का एक सीन याद आ जाएगा, जिसमें हूबहू इसी तरीके से सड़कों पर नोट बरसाए जाते हैं. हालांकि यह पता नहीं लगा है कि इन लड़कों ने असली नोट बरसाए हैं या नहीं, लेकिन फिलहाल ये हरियाणा पुलिस के टारगेट पर आ गए हैं. गुरुग्राम पुलिस ने कार के नंबर से इन लड़कों की पहचान कर ली है और अब उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

फिल्मी सीन रिक्रिएट करने की कर रहे थे कोशिश

गुरुग्राम पुलिस के DLF एरिया के ACP विकास कौशिक ने बताया कि युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली है कि ये युवक किसी फिल्म के सीन को रिक्रिएट कर रहे थे. गाड़ी के नंबर के आधार पर हमने आरोपी की पहचान कर ली है. बाकी के लोगों को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement