Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थानी गाने पर मां-बेटी की जोड़ी ने किया गजब का डांस, मां के अंदाज पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

Mother Daughter Dance Video: मां बेटी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लोग वीडियो में मां की एंट्री को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं.

राजस्थानी गाने पर मां-बेटी की जोड़ी ने किया गजब का डांस, मां के अंदाज  पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

Mother Daughter Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में जिसे भी फेमस होने की चाह होती है, वो सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो अपलोड करके ट्रेंड में आ जाते हैं. सोशल मीडिया ही सबसे बड़ा मंच है और इसे ही सबसे बड़ा जज भी माना जाता है. आए दिन ऐसे वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोग डांस करते नजर आते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है, लेकिन खास बात यह है कि इस बार पति पत्नी या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की नहीं बल्कि मां बेटी की जोड़ी (Mother Daughter Viral Video) है. ये दोनों राजस्थानी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं जिसे देख लोग इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक मां-बेटी की जोड़ी गजब का डांस करती नजर आ रही है. यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और अन्य लोगों के साथ भी शेयर कर पहे हैं, जिसके चलते ये मां-बेटी एक डांस वीडियो से ही काफी पॉपुलर हो गई हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mamta Thakur (@thakurhmamta)

यह भी पढ़ें- देसी लड़की बनी धक-धक गर्ल, डांस पर फिदा हुए लोग, हॉट मूव्स से नहीं हटेंगी नजरें  

मां बेटी के डांस ने लूटा यूजर्स का दिल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मां-बेटी राजस्थानी गाने पर डांस करती नजर आ रहा है. इन दोनों का डांस इतना प्यारा है कि इसके बारे में लोग रिएक्शन देने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. बता दें कि यूजर्स ने वीडियो पर खूब रिएक्शंस दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि बहुत ही प्यारा डांस है, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मां की एंट्री काफी अच्छी लगी. 

यह भी पढ़ें- थाली से गायब हुआ 5 गुना महंगा टमाटर, सोशल मीडिया पर बने ऐसे Memes, देखकर आप भी हंस दोगे

लाइक्स और शेयर की हो गई बारिश

बता दें कि अब तक इस वीडियो को 60 हजार से अधिक लोगों ने लाइक कर दिया है और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'thakurhmamta' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement