Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending Video: मुलायम सिंह की फोटो के सामने जमीन पर लेटा, फूट-फूटकर रोया, सपा नेता का कारनामा देख छूट जाएगी हंसी

Uttar Pradesh Viral Video: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव का पिछले साल निधन हो गया था. मंगलवार को उनकी पहली पुण्यतिथि थी.

Trending Video: मुलायम सिंह की फोटो के सामने जमीन पर लेटा, फूट-फूटकर रोया, सपा नेता का कारनामा देख छूट जाएगी हंसी

UP Viral Video: गाजियाबाद के मुरादनगर के सपा नेता महबूब अली का वीडियो बेहद वायरल हो गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- राष्ट्रीय राजनीति के दिग्गज नेता रहे मुलायम सिंह यादव की मंगलवार को पहली पुण्यतिथि थी. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए समाजवादी पार्टी ने जगह-जगह सभाएं आयोजित कीं. इस दौरान गाजियाबाद के मुरादनगर की सभा में कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखकर सपा संस्थापक मुलायम सिंह की याद में दुखी लोगों की हंसी का फव्वारा छूट गया. दरअसल एक सपा नेता अपने दिवंगत मुखिया की याद में इतना भावुक हो गए कि जमीन पर लेटकर फूट-फूटकर रोने लगे. यह देखकर ही लोगों की हंसी छूट गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया, जिसे देखकर लोग बेहद हंस रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

'नेता जी, नेता जी' कहते हुए रोने लगे

दरअसल वायरल हुआ वीडियो सपा के पूर्व मुरादनगर अध्यक्ष महबूब अली का है. महबूब अली श्रद्धांजलि सभा में जब मुलायम सिंह यादव की फोटो पर माला पहनाने के लिए चले तो वे उन्हें याद करके बेहद भावुक हो गए. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महबूब अली मुलायम सिंह की फोटो की तरफ माला लेकर 'नेताजी, नेताजी' कहकर पुकारते हुए चलते हैं. इसके बाद वे फूट-फूटकर रोने लगते हैं. रोते हुए वे इतने भावुक हो जाते हैं कि जमीन पर गिर जाते हैं. यह देखकर कुछ सपा कार्यकर्ता दौड़कर उन्हें संभालते हैं और ढांढस बंधाते हुए हाथ पकड़कर जमीन से उठाते हैं. इस दौरान वहीं खड़े बहुत सारे लोग महबूब अली की हरकत देखकर हंसने लगते हैं. इस घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. बता दें कि मुलायम सिंह को उनकी पार्टी के लोग प्यार में 'नेताजी' कहकर ही पुकारती थी.

लोग कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स

महबूब अली का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग हंस रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस आदमी का एक्टिंग स्किल बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड से भी ऊपर का है. दूसरे यूजर ने लिखा, चिप्स मांग रहा है शायद. तीसरे यूजर ने एक अन्य सपा नेता फिरोज अली खान का रोने का वीडियो शेयर किया, जो गांधी जयंती पर राष्ट्रपिता की मूर्ति को माला पहनाते हुए ऐसे ही रोने लगे थे.

लंबी बीमारी के बाद पिछले साल हुआ था मुलायम सिंह का निधन

देश के रक्षा मंत्री भी रहे मुलायम सिंह यादव का निधन पिछले साल 10 अक्टूबर, 2022 को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में हुआ था. मुलायम सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. निधन के समय 82 साल के मुलायम सिंह यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन (यूटीआई) (Urinary tract infection UTI) और किडनी समस्या (Kidney problem) से पीड़ित थे. साथ ही उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement