Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OLA Electric के नए कर्मचारी का आई कार्ड वायरल, देखकर दंग रह जाएंगे आप

Bijlee Dog: ओला इलेक्ट्रिक का नया कर्मचारी एक कुत्ता है, जिसे कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने 'बिजली' नाम दिया है. उसका एम्पलॉयी कोड जानकर भी आप मुस्कुरा उठेंगे.

OLA Electric के नए कर्मचारी का आई कार्ड वायरल, देखकर दंग रह जाएंगे आप

OLA Electric का नया कर्मचारी बिजली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: OLA News- ओला इलेक्ट्रिक कंपनी में एक नया कर्मचारी आया है, जिसकी मुलाकात कंपनी के संस्थापक व CEO भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सभी के साथ कराई है. भाविश अग्रवाल ने इस कर्मचारी का कंपनी आईकार्ड ऑनलाइन साझा किया है और उसका अपनी कंपनी में स्वागत किया है. भाविश ने आईकार्ड पोस्ट करते हुए लिखा, नया सहयोगी अब ऑफिशियली आ गया है. यह आईकार्ड देखकर आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रहेंगे, क्योंकि कंपनी का यह नया कर्मचारी असल में एक कुत्ता है. भाविश अग्रवाल ने कंपनी में 'बिजली' नाम के कुत्ते का कर्मचारी के तौर पर जुड़ने का स्वागत किया है. भाविश की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद भा गई है. लोग इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दिखा रहे हैं. हालांकि इस पोस्ट पर कुत्ते को कर्मचारी बनाने को लेकर दिए गए रिएक्शन से कई गुना ज्यादा रिएक्शन ओला इलेक्ट्रिक की खराब सर्विस को लेकर हो रही आलोचना के हैं.

बिजली का मतलब होता है इलेक्ट्रिक, एम्पलॉयी कोड भी मिला अनूठा

ओला इलेक्ट्रिक के इस नए कर्मचारी के नाम बिजली का अंग्रेजी ट्रांसलेशन इलेक्ट्रिक ही होता है. कंपनी ने बिजली को एक एम्पलॉयी कोड भी दिया है, जो उसके नाम की तरह ही अनूठा है. बिजली का एम्पलॉयी कोड 440V है, जो इलेक्ट्रिकल सिस्टम्स में स्टैंडर्ड वोल्टेज सप्लाई के लिए यूज होने वाली टर्म है. आईकार्ड में एक और अनूठी बात कुत्ते का ब्लड ग्रुप भी है. बिजली का ब्लड ग्रुप paw+ve लिखा गया है, जिसका मतलब है पॉजिटिव. 

Slack मैसेजिंग एड्रेस भी दिया गया है बिजली को

ओला इलेक्ट्रिक ने बिजली के कंपनी कर्मचारियों से संपर्क में रहने के लिए उसका इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफार्म 'Slack' पर एड्रेस भी तैयार किया गया है. साथ ही कंपनी ने बिजली का इमरजेंसी कॉन्टेक्ट भी लिस्टेड किया है. यह इमरजेंसी कॉन्टेक्ट BA's Office रखा गया है. ओला में BA का मतलब Bhavish Aggarwal से लगाया जाता है.

कोरमंगला वर्कप्लेस पर करेगा काम

बिजली के आईकार्ड के हिसाब से ओला इलेक्ट्रिक का ऑफिस बंगलुरू के होसुर रोड पर है, जिसके कोरमंगला वर्कप्लेस पर बिजली की तैनाती की गई है. 

सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

भाविश अग्रवाल की यह पोस्ट बेहद वायरल हो गई है. इसे ट्विटर पर 1.43 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, बिजली नेल्ड इट. दूसरे ने लिखा, नाम पसंद आया जैसे बोल्ट. तीसरे यूजर ने लिखा, यह बिजली की दुनिया है, हम सब इसमें बस रह रहे हैं. 

हालांकि भाविश की इस पोस्ट पर ओला इलेक्ट्रिक की खराब सर्विस, उसके स्कूटर की कमियों को लेकर कोसने वाले लोगों की पोस्ट ज्यादा आई हैं. इन सभी पोस्ट पर ओला इलेक्ट्रिक माफी मांगती हुई दिखाई दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement