Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL Video: पायलट ने प्लेन में की ऐसी अनाउंसमेंट, सुनते ही बजने लगीं तालियां

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग मास्क मैंडेट हटने का स्वागत करते और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.

VIRAL Video: पायलट ने प्लेन में की ऐसी अनाउंसमेंट, सुनते ही बजने लगीं तालियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में 18 अप्रैल को पब्लिक ट्रांसपोर्ट यानी कि प्लेन, ट्रेन या बस का इस्तेमाल करते समय मास्क पर से पाबंदी हटी तो हर तरफ खुशी का माहौल रहा. तभी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग मास्क मैंडेट हटने का स्वागत करते और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.

इस फैसले को लेकर लोगों में इतनी खुशी थी कि पूरे कैबिन में तालिया गूंज उठीं. इसकी शुरुआत तब हुई जब पायलट ने इंटरकॉम के जरिए अनाउंसमेंट की कि जज ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में मास्क लगाने की पाबंदी हटा दी है. पायलट की बात सुनते ही सब खुश हो गए और तालिया बजा दीं. कुछ ऐसे भी थे जो इस पूरे सीन को वीडियो में कैद करने में जुटे थे. उन्हीं की वजह से वीडियो ट्विटर पर आया और छा गया.

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के दीवाने फैन ने शादी के कार्ड में छपवा डाला यह डायलॉग

इस वीडियो को सोशल मीडिया दो मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. पायलय बताता है कि फ्लाइट में सवार लोग चाहें तो मास्क लगाएं या हटा दें इसे लेकर कोई पाबंदी नहीं है. पायलट की यह अनाउंसमेंट सभी के चेहरे पर खुशी ले आती है.

दिल्ली में मास्क रिटर्न्स

बता दें कि यह खबर अमेरिका की है दिल्ली में मास्क की वापसी हो चुकी है.  DDMA के निर्देशों के मुताबिक अगर कोई बिना मास्क लगाए पकड़ा जाता है तो उसपर 500 रुपए का जुर्माना होगा.

यह भी पढ़ें: संसद में पेट खुजाते दिखे Pakistani नेता, एक्ट्रेस ने जानवर से की तुलना

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement