Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिजिक्स वाला की क्लास हो रही Live, अचानक टीचर को चप्पल से पीटने लगा स्टूडेंट, दंग कर देगा ये Viral VIDEO

Physics Wallah Teacher Beaten Video: टीचर के ऊपर हुए हमले का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है. लोग वायरल वीडियो को देखकर यही पूछ रहे हैं कि मारपीट का कारण क्या है.

फिजिक्स वाला की क्लास हो रही Live, अचानक टीचर को चप्पल से पीटने लगा स्टूडेंट, दंग कर देगा ये Viral VIDEO

Teacher Viral Video: फिजिक्स वाला कोचिंग की लाइव क्लास में टीचर से मारपीट हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Video- लाइव कोचिंग सेशन देने वाले इंस्टीट्यूट फिजिक्स वाला (physics wallah) के एक टीचर पर छात्र ने क्लास में ही हमला कर दिया है. छात्र ने टीचर की बेरहमी से चप्पल और थप्पड़ से पिटाई की है. यह घटना क्लास में ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे छात्रों के मोबाइल-लैपटॉप पर लाइव स्ट्रीम हो गई, जिसे रिकॉर्ड करके किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. मारपीट का कारण अब तक सामने नहीं आया है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद  वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और कमेंट करके मारपीट का कारण जानने की भी कोशिश कर रहे हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले ट्विटर) पर यह वीडियो घर के क्लेश नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में टीचर शांति से क्लास को पढ़ाता हुआ दिख रहा है. इसी दौरान उसी क्लास का एक स्टूडेंट अचानक टीचर पर हमला कर देता है. स्टूडेंट थप्पड़ों और मुक्कों से टीचर की पिटाई करने के साथ ही उन पर चप्पल से भी हमला कर देता है. स्टूडेंट टीचर को बेहद बेरहमी से पीटते हुए दिखा है, जिसे क्लास में मौजूद अन्य स्टूडेंट्स के साथ ही ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे स्टू़डेंट्स ने भी लाइव देखा है. झगड़े का कारण क्या था, यह वीडियो को देखकर समझ नहीं आ रहा है. अभी तक फिजिक्स वाला की तरफ से इसे लेकर कोई बयान भी नहीं आया है.

लोग पूछ रहे हैं कि मामला क्या है

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद पॉपुलर हो गया है. 5 अक्टूबर की शाम 7.31 बजे अपलोड किए गए वीडियो को अब तक 7.90 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि इसे 1,300 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. कई लोगों ने पूछा है कि मारपीट का कारण क्या है. एक यूजर ने पूछा, मामला क्या है? यह टीचर को क्यों पीट रहा है? दूसरे यूजर ने गणित के अंदाज में घटना बयान की है. उसने लिखा, कैल्कुलस बहुत ज्यादा दिमाग खराब कर देती है. छात्र टीचर के साथ इंटिग्रेट होने की जगह टीचर से ही डिफरेंशिएट हो जाते हैं. इसी तरह बहुत सारे लोगों ने इस घटना पर कमेंट किया है.

पहले भी विवादों में फंसा रहा है फिजिक्स वाला

फिजिक्स वाला को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं. इस कंपनी के फाउंडर अलख पांडे हैं, लेकिन इस ऑनलाइन कोचिंग को मशहूर बनाने वाले कई टीचर्स ने अलख से मतभेद होने की शिकायत कर यह प्लेटफार्म छोड़ दिया था. इन टीचर्स ने अपने खिलाफ रिश्वत लेने जैसे झूठे आरोप लगाने की भी बात कही थी. यह विवाद बेहद चर्चा में रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement