Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरकारी घर छिना तो 'आम आदमी' बने Rahul Gandhi, सड़क किनारे किया ऐसा काम कि दंग रह गए लोग

Rahul Gandhi Eat Golgappa: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद उनसे 12 तुगलक लेन वाला सरकारी घर खाली करा लिया गया है. वे अब अपनी मां सोनिया गांधी के साथ 10, जनपथ में रहने पहुंचे हैं.

सरकारी घर छिना तो 'आम आदमी' बने Rahul Gandhi, सड़क किनारे किया ऐसा काम कि दंग र��ह गए लोग

Rahul Gandhi ने बंगाली मार्केट पहुंचकर गोलगप्पे का लुत्फ लिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rahul Gandhi Viral Photos- पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही देश में एकसमय सबसे ज्यादा शक्तिशाली परिवार में जन्मे हों, लेकिन वे खुद को आम आदमी ही मानते हैं. यह बात वे बार-बार साबित भी करते रहते हैं. चाहे भारत जोड़ो यात्रा पर बेहद कड़ाके की ठंड में भी महज टीशर्ट पहनकर पैदल चलने का मामला रहा हो या कुछ और. मंगलवार को फिर एक बार उन्होंने ऐसा काम किया है, जिसने उन्हें 'आम आदमी' साबित कर दिया है. दरअसल अपनी संसद सदस्यता रद्द होने के बाद सरकारी घर खाली कर चुके राहुल गांधी मंगलवार को अचानक दिल्ली के मशहूर बंगाली मार्केट पहुंच गए. वहां उन्होंने ऐसा काम किया, जिसे देखकर सब हैरान रह गए और कहने लगे कि राहुल सच में आम आदमी बन गए हैं.

सड़क किनारे लिया गोलगप्पों का लुत्फ

सुरक्षाकर्मियों के लाव लश्कर के साथ बंगाली मार्केट में पहुंचे राहुल गांधी ने सीधा गोलगप्पे वाले वेंडर्स की तरफ रुख किया. उन्हें देखकर वेंडर भी हैरान रह गए और उस समय वहां गोलगप्पे खा रहे लोग भी. राहुल ने गोलगप्पे खाने की इच्छा जताई और फिर सड़क किनारे ही गोलगप्पे खाने का लुत्फ लेने लगे. उन्हें गोलगप्पे खाते देखकर थोड़ी देर में ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई. सभी देश के प्रमुख विपक्षी दल के सबसे बड़े नेता को ऐसे अपने बीच आम आदमी की तरह पाकर हैरान थे. उन्होंने इस दौरान लोगों से मुलाकात भी की और उनके विचार जाने.

चर्चा में रहा है हालिया दिनों में 'राजनीतिक गोलगप्पा'

भारतीय राजनीति में गोलगप्पे हालिया दिनों में लगातार चर्चा में रहे हैं. हाल ही में भारत दौरे पर आए जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोलगप्पे खिलाए थे. साथ ही आम पना का भी लुत्फ दोनों देशों के राष्ट्राध्यक्ष ने साथ मिलकर लिया था. जापानी पीएम के गोलगप्पे खाने की तस्वीरें बेहद वायरल हुई थीं.

गुजरात चुनाव में भी स्मृति के गोलगप्पों से जुड़ा था राहुल का नाम

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी और गोलगप्पे का नाम चर्चा में आया था. दरअसल अमेठी लोकसभा सीट पर राहुल गांधी को हराकर सांसद और फिर मंत्री बनीं स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंची थी. आणंद इलाके में प्रचार के दौरान स्मृति ने सड़क किनारे गाड़ी रुकवाकर गोलगप्पों के ठेलों पर जाकर इनका लुत्फ लिया था. स्मृति के गोलगप्पे खाने के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो यूजर्स उन्हें ये कहकर छेड़ने लगे थे कि कहीं आपने वहां भी दुकानदार से ये तो नहीं पूछ लिया कि यहां राहुल गांधी कभी गोलगप्पे खाने आए हैं या नहीं.

ममता बनर्जी ने भी बेचे थे सड़क किनारे गोलगप्पे

गोलगप्पों से जुड़ा एक अनूठा कारनामा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी किया था. पिछले साल वे एक जगह कार्यक्रम में गईं तो वहां सड़क किनारे गाड़ी रुकवाकर अचानकर गोलगप्पों के ठेले पर पहुंच गईं. इसके बाद उन्होंने गोलगप्पे वाले दुकानदार को हटाकर खुद उसकी जगह गोलगप्पे लोगों को खिलाए थे. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement