Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंदूक दिखाकर जूलरी शॉप लूटने आया था बदमाश, दुकान वालों ने कर दी मरम्मत, VIDEO वायरल

जयपुर में एक बदमाश को दुकान लूटने की कोशिश भारी पड़ी. दुकान वालों ने उसकी हेकड़ी निकाल दी.

बंदूक दिखाकर जूलरी शॉप लूटने आया था बदमाश, दुकान वालों ने कर दी मरम्मत, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जयपुर में कुछ दुकानदारों ने ज्वैलरी शॉप लूटने आए एक नकाबपोश बदमाश की ऐसी धुलाई की है कि अब वह चोरी करने से पहले सौ बार सोचेगा. नकाबपोश बदमाश ने लोगों को डराने के लिए बंदूक दिखाई लेकिन लोगों ने बहादुरी से उसे धर दबोचा.

बदमाश का फायरिंग करने का मंसूबा धरा का धरा रह गया. लोगों ने थोड़ी सी हिम्मत दिखाई और बदमाश को धर दबोचा. लोगों की बहादुरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बेचारा बदमाश गिड़गिड़ाते ही रह गया, उसकी बदमाशी काम नहीं आई.

टांय-टांय फिस्स हो गई बहादुरी

ट्विटर पर राजस्थानी ट्वीट (@8PMnoCM) नाम के एक यूजर ने 2 मिनट का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है. वीडियो फुटेज में चेहरे पर नकाब लगाकर एक शख्स दाखिल होता है. वह दुकानदारों से जेवर निकालकर रखने के लिए कहता है. फिर वह शख्स बंदूक निकाल लेता है और जो उसके साथ से फिसलकर गिर पड़ती है. 

लुटेरा बंदूक उठाता है और लोगों को डराने लगता है. दुकान में मौजूद लोग बिना डरे उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ते हैं. एक लंबा आदमी उसे पकड़ लेता है. कुछ लोग और उसे पकड़ते हैं. वह शख्स नीचे से फायरिंग भी करता है लेकिन उसकी हिमाकत बेकार जाती है. वह धमकाता ही रह जाता है लेकिन लोग उसे छोड़ते नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग?

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं मान गए अंकल जी को. कुछ लोगों ने कहा कि क्या चोर बनेगा रे तू. कुछ लोगों ने दुकानदारों को बेखौफ कहा. एक यूजर ने लिखा क्या गुंडा बनेगा रे तू. सोशल मीडिया पर चोर की जमकर खिल्ली उड़ रही है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement