Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratan Tata: छोटी सी नैनो कार में घूमते दिखे टाटा, सादगी पर फिदा हुए सोशल मीडिया यूजर्स

रतन टाटा की सादगी देखकर हर कोई हैरान था. उनके साथ कोई सिक्यौरिटी नहीं केवल होटल स्टाफ था और वे अपनी छोटी से नैनो कार में ड्राइव इंजॉय कर रहे थे.

Ratan Tata: छोटी सी नैनो कार में घूमते दिखे टाटा, सादगी पर फिदा हुए सोशल मीडिया यूजर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट रतन टाटा हमेशा ही अपने सिंपल लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस वीडियो में वह बिना कि बॉडीगार्ड और सिक्यौरिटी के नैनो कार में घूमते नजर आ रहे हैं. लोग टाटा को बिना किसी बॉडीगार्ड, छोटी सी कार में घूमते देख हैरान हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि लोग महंगी कारों के सपने देखते हैं और यह लग्जरी छोड़ नैनो में घूम रहे हैं. रतन टाटा की वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

विरल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हमारे एक फॉलोअर बाबा खान ने ताज होटल के बाहर से यह वीडियो भेजा. बाबा ने बताया कि वह रतन टाटा की सादगी देखकर हैरान था. उनके साथ कोई सिक्यौरिटी नहीं केवल होटल स्टाफ था और वे अपनी छोटी से नैनो कार में ड्राइव इंजॉय कर रहे थे.

 

यह भी पढ़ें: OMG! 1.3 करोड़ रुपये में बिका एक नोट, इतिहास से जुड़े हैं इसके तार

कुछ समय पहले रतन टाटा ने नैनो इंस्टाग्राम पर नैनो की कहानी सुनाई थी. उन्होंने लिखा, 'मैं अक्सर लोगों को अपने परिवार के साथ स्कूटर पर जाते देखता था. जहां बच्चे अपने पिता और माता के साथ किसी तरह बैठे दिखते थे. लगता था जैसे सैंडविच हो. मुझे इससे प्रेरणा मिली कि मैं इन लोगों के लिए कार बनाऊं. आर्किटेक्चर स्कूल से होने का ये फायदा मिला कि मैं खाली समय में डूडल बनाता था. मैं खाली समय में डूडल बनाते समय यह सोचता था कि मोटरसाइकल ही अगर ज्यादा सुरक्षित हो जाए तो कैसा रहेगा. ऐसा सोचते-सोचते मैंने एक कार का डूडल बनाया, जो एक बग्गी जैसा दिखता था और उसमें दरवाजे तक नहीं थे. इसके बाद मैंने सोच लिया कि मुझे ऐसे लोगों के लिए कार बनानी चाहिए और फिर टाटा नैनो अस्तित्व में आई जो कि हमारे आम लोगों के लिए थी.'

यह भी पढ़ें:  दोस्तों के साथ शराब पीता रहा और नाचता रहा दूल्हा, लड़कीवालों ने ऐसे दिया झटका

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement