Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Accident: एक के बाद एक गाड़ियों को रौंदता चला गया बेकाबू ट्रक, सड़क हादसे का वीडियो उड़ा देगा रातों की नींद!

वीडियो को देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता था कि कुछ ही पलों के बाद यहां क्या होने वाला है. पीछे से आ रहा ट्रक दिखने में एक दम सामान्य लग रहा होता है लेकिन गाड़ियों के पास पहुंचते ही ऐसी तबाही मचाता है, जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है.

Road Accident: एक के बाद एक गाड़ियों को रौंदता चला गया बेकाबू ट्रक, सड़क हादसे का वीडियो उड़ा देगा रातों की नींद!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ बेदह प्यारे तो कुछ इतने खतरनाक होते हैं कि उन्हें देख किसी का भी दिल दहल जाए. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इतना डरावना है कि इसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. कुछ पल के लिए तो आपको समझ ही नहीं आएगा कि आखिर यह हुआ क्या.

वायरल वीडियो एक सड़क हादसे का है जिसे देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. आपने रोड एक्सीडेंट के कई सारे खतरनाक वीडियो देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आपको कई रातों तक नींद नहीं आएगी. यकीन मानिए इतना घातक एक्सीडेंट आपने आज तक नहीं देखा होगा.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आपको एक सड़क पर कई सारे वाहन खड़े नजर आएंगे. सड़क पर जाम लगा होता है और इसी कारण वहां एक बड़े से ट्रक के पीछे कई सारी गाड़ियां रास्ता खुलने के इंतजार में खड़ी होती हैं. तभी पीछे से एक और ट्रक आते हुए दिखाई पड़ता है.  वीडियो को देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता था कि कुछ ही पलों के बाद यहां क्या होने वाला है. पीछे से आ रहा ट्रक दिखने में एक दम सामान्य लग रहा होता है लकिन गाड़ियों के पास पहुंचते ही ऐसी तबाही मचाता है, जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है.

यह भी पढ़ें- Girlfriend हुई फेल तो लड़के ने स्कूल में लगा दी आग, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान!

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे अचानक से ट्रक बहुत ही तेज स्पीड से सड़क पर चलता हुआ आता है और अपने सामने खड़ी एक-एक गाड़ी को ताश के पत्तों का तरह रौंदता हुआ चला जाता है. यह नजारा इतना खतरनाक है कि इसे देख किसी की भी चींख निकल जाए. 

यह भी पढ़ें- विदाई से पहले मां-बाप ने बेटी के पैर धोकर पिया दूध, इमोशनल कर देगा Video 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो @DeadlyAsphaIt नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद कई यूजर्स तो बिल्कुल सुन्न से पड़ गए. वीडियो को अबतक 19k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है. यूजर्स का कहना है कि यह किसी बुरे सपने जैसा है तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ट्रक एक पल में ना जाने कितनी जिंदगियों को लील गया'. हालांकि,  इस भयानक हादसे में कितने लोग घायल हुए और कितने काल के गाल में समाए, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement