Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: एक दूसरे को कूद-कूद कर पीट रही थी लड़कियां, सुलह कराने आए लड़के लेकिन...

आप देखेंगे कि लड़कियां एक को छोड़ दूसरे पर हमला कर रही हैं वहीं झगड़ों के लिए बदनाम रहने वाले लड़के इन झगड़ती लड़कियों को समझाते दिख रहे हैं.

VIRAL VIDEO: एक दूसरे को कूद-कूद कर पीट रही थी लड़कियां, सुलह कराने आए लड़के लेकिन...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आपने लड़ाई के तमाम वीडियो देखे होंगे लेकिन हम शर्त लगा सकते हैं कि ऐसा नहीं देखा होगा. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई गैंग वॉर चल रही हो. आधी लड़कियां स्कूल की ड्रेस में हैं और आधी लड़कियां बाहर की लग रही हैं. बाल खींच-खींच कर ऐसा लड़ाई छिड़ी है कि कोई किसी का लिहाज नहीं कर रहा. केवल हाथों से ही नहीं इनके पास डंडे भी दिखाई दे रहे हैं. पता नहीं बात क्या है लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह पूरी धक्का-मुक्की लंबी चली होगी.

आप देखेंगे कि लड़कियां एक को छोड़ दूसरे पर हमला कर रही हैं वहीं झगड़ों के लिए बदनाम रहने वाले लड़के इन झगड़ती लड़कियों को समझाते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक-दो बार लड़के बीच बचाव के लिए आते हैं लेकिन लड़कियां किसी की बात सुनने के मूड में नहीं थीं. लड़कियों के इस महायुद्ध के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. विराट शर्मा ने लिखा, जरूर लड़ाई किसी लड़के के पीछे हो रही है, वह ऋतिक रोशन हो तो बनता है. स्मिता ने लिखा, वाह लड़कियां पूरी तैयारी से आई हैं. इनके पास बेसबॉल बैट भी है. अब्दुल ने लिखा, लड़के का चक्कर बाबू भाई लड़के का चक्कर. प्रेम ने लिखा, जिन्हें इस तरह स्कूल का अखाड़ा बनाने का शौक है उन्हें रेस्लिंग रिंग में बुलाना चाहिए. लोग बच्चों को ऐसे उग्र देख बहुत चिंता में हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: BJP नेता के रिश्तेदार ने चालान काट रहे पुलिसवाले के साथ की बदतमीजी, थाने में फूट-फूट कर रोया सिपाही

 

यह भी पढ़ें: Maharashtra: पत्नी ठीक से नहीं पहन पाती थी साड़ी तो पति ने दे दी जान 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement