Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Scooty Viral Video: 'पापा की परी उड़ रही थी, बीच में तार आ गए' तारों पर लटकी स्कूटी देखकर छूटेगी हंसी

Ajab Gajab Video: सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहे वीडियो तूफान के दौरान का बताया जा रहा है, जिसमें स्कूटी बिजली के तारों में फंसी हुई है.

Scooty Viral Video: 'पापा की परी उड़ रही थी, बीच में तार आ गए' तारों पर लटकी स्कूटी देखकर छूटेगी हंसी

Scooty Viral Photo: बिजली के तारों पर लटकी स्कूटी का वीडियो वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- हर कोई अपने वाहन को सेफ पार्किंग में ही खड़ा करना चाहता है, लेकिन कई बार प्राकृतिक आपदाओं के सामने आपकी कोई सुरक्षा काम नहीं आती. ऐसे में वाहन को नुकसान पहुंचने से लेकर कई अजीबोगरीब मामले भी देखने को मिल जाते हैं. ऐसे ही एक वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूटी बिजली के तारों पर लटकी दिखाई दे रही है. लोग इसे देखकर हंस रहे हैं और रिएक्ट भी कर रहे हैं. कई लोगों ने तो यह भी लिख दिया है कि स्कूटी को सुरक्षित जगह पार्क करने के लिए कहा था, ऐसी जगह पर नहीं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करीब 22 सेकंड की वीडियो क्लिप एक ट्विटर अकाउंट @swatic12 से पोस्ट की गई है. पोस्ट करने वाली यूजर ने मजाकिया कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, बेटा स्कूटी कहीं सेफ जगह पार्क कर देना. दीदी- हां जी पापाजी. इस कैप्शन वाले वीडियो में एक स्कूटी बिजली सप्लाई के तारों पर लटकी दिख रही है. एक सलून की बिल्डिंग की दीवार से सटी स्कूटी चारों तरफ मोटे-मोटे तारों में उलझी हुई है. 

सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हुआ वीडियो

यह वीडियो 20 जून को पोस्ट किया गया है, जो बेहद पॉपुलर हो गया है. इसे दो ही दिन में 1.67 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 1,600 से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इसके अलावा इसे बड़े पैमाने पर रिट्वीट भी किया गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पापा की परी उड़ रही थी, तार बीच में आ गए. दूसरे यूजर ने लिखा, पापा की परियों का काम लग रहा है ये. तीसरे यूजर ने लिखा, किस क्यूटी ने पार्क की है ये स्कूटी. चौथे यूजर ने पूछा, ये दीवार कैसे बीच में आई दीदी के?

तूफान के कारण लटकी है स्कूटी

Indian Express की रिपोर्ट में स्कूटी के तारों पर लटकने का कारण बताया गया है. रिपोर्ट में इसके लिए रविवार शाम को जम्मू-कश्मीर में आए भारी तूफान को जिम्मेदार बताया गया है, जिससे यह स्कूटी जम्मू के ग्रेटर कैलाश एरिया में 15 फुट ऊपर बिजली के तारों में जाकर अटक गई. बाद में क्रेन बुलाकर स्कूटी को उतारा गया. इसी दौरान जमा हुई भीड़ ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement