Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM Jyoti Verma Viral video: 'गालियां और जातिसूचक शब्द' पति को छोड़ने वाली SDM ज्योति मौर्या के नए वीडियो से मचा बवाल

SDM Jyoti Maurya Video: उत्तर प्रदेश की पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या पर अपने पति को छोड़ने का आरोप है. इस कारण वे सोशल मीडिया पर बेहद चर्चा में हैं. अब उनका नया वीडियो सामने आया है.

SDM Jyoti Verma Viral video: 'गालियां और जातिसूचक शब्द' पति को छोड़ने वाली SDM ज्योति मौर��्या के नए वीडियो से मचा बवाल

SDM Jyoti Maurya के खिलाफ BHIM Army ने पुलिस से शिकायत की है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bareilly Viral Video- पीसीएस अफसर बनने के बाद पति को छोड़ने के कथित आरोप में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की एसडीएम ज्योति मौर्या बेहद चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं. इन्हीं सुर्खियों के बीच सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो ज्योति मौर्या से ही जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में एक महिला गाली गलौच करते हुए और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिख रही है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या ही है. हालांकि वीडियो में महिला का चेहरा ब्लर किए जाने के कारण इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद भीम आर्मी ने लेडी अफसर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भीम आर्मी ने एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) के खिलाफ इस वीडियो को लेकर पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद वीडियो की जांच शुरू हो गई है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में फर्श पर बैठी एक महिला दिखाई गई है, जिसका चेहरा एडिटिंग के जरिये ब्लर किया हुआ है. यह महिला अपने पति को गालियां देने के साथ ही जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करती दिख रही है. इस वीडियो को ही सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या का बताकर वायरल किया जा रहा है. हालांकि Zee News UP की खबर के मुताबिक, ज्योति मौर्या ने इस वीडियो को झूठा बताया है. उनके पति ने भी अब तक इस वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. 

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

ज्योति मौर्या के इस कथित वीडियो के सामने आने के बाद भीम आर्मी भड़क गई है. भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने बरेली में जमकर प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें एसडीएम ज्योति मौर्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है. उनका कहना है कि ज्योति मौर्या पीसीएस अफसर होने के बावजूद वाल्मीकि समाज के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का खुलेआम इस्तेमाल कर रही हैं. यह बहुत गलत है और उनकी इस गलती के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. 

पुलिस जांच रही है वीडियो की सत्यता

बरेली पुलिस ने भीम आर्मी की तरफ से ज्ञापन मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो में महिला का चेहरा ब्लर होने के कारण यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वह ज्योति मौर्या ही हैं. इसलिए पहले वीडियो की सत्यता की जांच कराई जा रही है. वीडियो की फोरेंसिक जांच से उसमें मौजूद महिला के ज्योति मौर्या होने की पुष्टि कराई जाएगी. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement