Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सीमा ने आंख मारी सचिन खत्म', बच्चे की बात पर ऐसी शर्माई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, Viral Video देखकर छूटेगी हंसी

Seema Sachin Viral Video: वीडियो में सीमा हैदर और सचिन मीणा पर मजाकिया कमेंट करने वाला लड़का पाकिस्तानी भाभी का बड़ा बेटा बताया जा रहा है. बेहद वायरल हो रहे वीडियो को देखकर निश्चित तौर पर आप भी कह उठेंगे कि ये क्या है.

'सीमा ने आंख मारी सचिन खत�्म', बच्चे की बात पर ऐसी शर्माई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, Viral Video देखकर छूटेगी हंसी

Seema Haider अपने बेटे का कमेंट सुनकर कुछ इस अंदाज में शर्मा गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Seema Haider Latest Video- पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को साथ लेकर सचिन मीणा के प्यार में भारत भाग आई सीमा हैदर की चर्चा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर सोशल मीडिया पर ऐसी सेलीब्रेटी बन चुकी हैं कि उसकी छोटी से छोटी बात भी बेहद वायरल हो जाती है. अब सीमा का एक नया वीडियो (Seema Sachin Viral Video) सामने आया है, जिसमें एक लड़का सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर ऐसा मजाकिया कमेंट कर रहा है, जिसे सुनकर सीमा हैदर भी शर्मा जाती है. यह कमेंट इतना जबरदस्त है कि आप 'लप्पू सा सचिन' वाला Mithilesh Bhabhi का डायलॉग भी भूल जाएंगे. मजे की बात ये है कि इस वीडियो में मजाकिया कमेंट करने वाला लड़का सीमा हैदर का ही सबसे बड़ा बेटा है, जो पाकिस्तान से उसके साथ आया है. 

क्या कहा है लड़के ने वीडियो में

दरअसल यह वीडियो किसी शख्स के सीमा हैदर का इंटरव्यू लेने के दौरान का लग रहा है. इंटरव्यू लेने वाला युवक सीमा से कोई सवाल पूछने की तैयारी में था. इसी समय वहां सीमा का बड़ा बेटा पहुंच जाता है और अपनी शायरी सुनाने लगता है, जिसे इंटरव्यू लेने वाले ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया है. वीडियो में सीमा का बेटा कह रहा है, 'टन टन टन, छोले बटन, सीमा ने आंख मारी सचिन खत्म'. अपने बेटे के मुंह से अपनी आशिकी पर फनी कमेंट सुनकर सीमा हैदर एक बार तो शर्मा जाती हैं और अगले ही पल अपना सिर खुजाने लगती हैं. कुछ सेकंड बाद वो दोबारा अपने बेटे से वही लाइन दोहराने को कहती दिखती हैं. इसके बाद उसका बेटा फिर से वही लाइनें दोहरता है, जिन्हें सुनकर सीमा हैदर अपने मुंह पर हाथ रखकर हंसती हुई दिखाई देती हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के यूजर हैंडल से अपलोड किया गया है. 

जमकर वायरल हो रहा वीडियो, लोग कर रहे ऐसे कमेंट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इसे 16 अक्टूबर को अपलोड वीडियो को अब तक 3,000 से ज्यादा लोग लाइक र चुके हैं, जबकि इसे 37 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लप्पु सा सचिन, झींगुर सा सचिन. अब औलाद भी इज्जत नहीं कर रही. दूसरे यूजर ने लिखा, सचिन और सीमा हैदर का उसके बच्चों सहित नारकोटिक टेस्ट करवाइए, सब सच सच उगल देंगे दोनों. तीसरे यूजर ने लिखा, यही शायरी सीखी है आंटी से. चौथे यूजर ने लिखा, ऐसे संस्कार कोई भी अपने बच्चों को मत देना. एक और यूजर ने लिखा, सचिन तो पहले ही खत्म है.

पबजी पर शुरू हुई थी सचिन-सीमा की लव स्टोरी

दिल्ली से सटे नोएडा के दनकौर में रहने वाले सचिन मीणा की पबजी गेम्स खेलते समय पाकिस्तान के कराची निवासी सीमा हैदर से ऑनलाइन मुलाकात हुई थी. दोनों आपस में व्हाट्सएप आदि पर बात करने लगे. यह बातचीत प्यार में बदल गई, जिसके बाद सीमा हैदर दुबई गए अपने पति को छोड़कर चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत में सचिन के घर पहुंच गई. उसकी जांच अभी चल रही है, लेकिन सीमा हैदर भारत में सेलीब्रेटी बन चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement