Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: झरने पर इंस्टा रील्स बना रहा था युवक, पैर फिसला और हो गया कुछ ऐसा

Karnataka Viral Video: शिवमोगा जिला निवासी 23 साल के शरथ कुमार के साथ यह दुखद हादसा रविवार सुबह हुआ है. आर्सिनागुंडी झरना बारिश के कारण बेहद खतरनाक तरीके से बह रहा था.

Shocking Video: झरने पर इंस्टा रील्स बना रहा था युवक, पैर फिसला और हो गया कुछ ऐसा

Instagram Video के लिए झरने पर इस तरह पोज दे रहा था शरथ. (Photo- Video Grab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Instagram Viral Video- इंस्टाग्राम-फेसबुक पर रील्स वीडियो बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान को दांव पर लगा रहे हैं. इस चक्कर में तमाम तरह के एक्सीडेंट लगभग रोजाना देखने को मिलते हैं. अब ऐसा ही एक दुखद हादसा कर्नाटक के उडुपी जिले के कोल्लूर गांव में आर्सिनागुंडी झरने पर हुई है, जहां खतरनाक तरीके से बह रहे झरने के करीब खड़े होकर इंस्टाग्राम रील्स के लिए पोज देने के चक्कर में 23 साल का एक युवक पानी में बह गया. हादसे के दो दिन बाद भी युवक का शव नहीं मिल सका है. पुलिस और इमरजेंसी ऑपरेशन टीम उसकी तलाश कर रहे हैं. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग बेहद अफसोस जता रहे हैं तो अफसोस जताते हुए कह रहे हैं कि ऐसा होना ही था.

दोस्त बना रहा था वीडियो

शिवमोगा जिले के भद्रावती निवासी 23 साल का शरथ कुमार अपने दोस्तों के साथ उडुपी जिले के कोल्लूर गांव गया हुआ था, जहां वे लोग रविवार सुबह आर्सिनागुंडी झरने (Arasinagundi waterfalls) को देखने गए थे. यह झरना कोल्लूर गांव से करीब 6 किलोमीटर दूर है और मानसून सीजन के कारण इस समय बेहद खतरनाक तरीके से बह रहा है. जानकारी के मुताबिक, शरथ ने झरने पर पहुंचकर अपने दोस्त को मोबाइल से वीडियो बनाने के लिए कहा. वह खुद नीचे उतरकर झरने की धार के करीब चला गया और कैमरे की तरफ से मुंह घुमाकर खड़ा हो गया. उसने दोस्त को कहा था कि वह धीरे-धीरे पलटेगा. इस दौरान वीडियो बनाना, जिसे वह इंस्टाग्राम रील्स पर पोस्ट करेगा. वायरल हुए वीडियो में शरथ चट्टान पर खड़े होकर झरने की तरफ देखता हुआ दिख रहा है. इसी दौरान वह धीरे से घूमता है. घूमते समय अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और पैर फिसलने से वह बेहद भयानकर शोर के साथ बह रहे झरने के तेज बहाव वाले पानी में जा गिरा. पानी में गिरते ही शरथ गायब हो गया. 

दो दिन से चल रहा है सर्च ऑपरेशन

शरथ के दोस्त ने इस हादसे की सूचना उडुपी पुलिस को दी. तत्काल ही पुलिस टीम और इमरजेंसी सर्विसेज की टीम मौके पर पहुंच गई और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. बेहद तलाश करने पर भी सर्च टीमों को शरथ की कोई जानकारी नहीं मिली है. सर्च ऑपरेशन रविवार को बाद सोमवार को भी जारी रखा गया, लेकिन देर रात तक भी शरथ की लाश नहीं मिली थी. पुलिस ने शव की तलाश में मंगलवार को भी सर्च ऑपरेशन जारी रखा है.

वायरल वीडियो पर लोग जता रहे हैं अफसोस

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग अफसोस जता रहे हैं तो शरथ की बेवकूफी पर गुस्सा भी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह दिल तोड़ने वाली घटना है. मानसूनी सीजन में फिसलन वाली चट्टानों पर चढ़ना हम सभी के लिए खतरनाक है. एक अन्य यूजर ने लिखा, अक्ल नहीं आती लोगों को, सोचते हैं, हमारे साथ थोड़ी होगा. तीसरे यूजर ने लिखा, कोई हमदर्दी नहीं है इसके लिए. यह पूरी तरह इसी लायक था. वह पूरी तरह जानता था कि वह क्या करने जा रहा है. एक और यूजर ने लिखा, बेवकूफों की कमी नहीं है जमाने में. बिना ढूंढे भी हजार मिलते हैं. एक और यूजर ने अफसोस जताते हुए कहा, जिंदगी की अनमोल खूबसूरती अज्ञात है. बेहद दुखद, उसके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement