Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy से मंगाया चिकन, अंदर निकला मेटल पीस, शिकायत की तो कंपनी ने कर दिया ऐसा काम

Trending News: बेंगलुरु में इस घटना के पीड़ित व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मेटल पीस की फोटो के साथ पूरा वाकया बयान किया है. इसके बाद लोग उसे तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं.

Latest News
Swiggy से मंगाया चिकन, अंदर निकला मेटल पीस, शिकायत की तो कंपनी ने कर दिया ऐसा काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral News in Hindi- ऑनलाइन खाना मंगाने का चलन बढ़ता जा रहा है. लोग नामी-गिरामी ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनियों को इसलिए ऑर्डर देते हैं, क्योंकि माना जाता है कि वे खाने की क्वालिटी का ध्यान रखते हैं. लेकिन बेंगलुरु की एक घटना ऐसा मानने वालों को झटका दे सकती है. बेंगलुरु में एक आदमी ने ऑनलाइन फूट सप्लाई कंपनी Swiggy से अपने लिए एक चिकन डिश मंगाई. लेकिन खाना खाते समय वह उस समय हैरान रह गया, जब उसके खाने में चिकन की हड्डी के बजाय मेटल पीस निकल आया. इससे भी ज्यादा हैरानी उस आदमी को तब हुई, जब उसने इसकी शिकायत फोन पर कंपनी की सपोर्ट टीम से की. इसके बाद क्या हुआ, वो सारा वाकया उस आदमी ने सोशल मीडिया पर बयान किया है.

फ्लेम ग्रिल का टुकड़ा था चिकन में निकला मेटल पीस

पीड़ित व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर पूरा वाकया मेटल पीस के फोटो के साथ बयान किया है. उसने लिखा, मैंने बेंगलुरु के नागवाड़ा में एक आउटलेट (JMJ अस्पताल के पास मौजूद) से Swiggy के जरिये चिनक शावरमा (chicken shawarma) ऑर्डर करके मंगाया था. मैंने जब उसे खाना शुरू किया तो मुझे कुछ हार्ड सा महसूस हुआ. मैं उस समय हैरान रह गया, जब मेरे मुंह के अंदर से मेटल पीस निकला, जो शावरमा तैयार करते समय यूज की गई फ्लेम ग्रिल का हिस्सा लग रहा था. 

सपोर्ट टीम ने दिया 50 रुपये लौटाने का ऑफर

उस आदमी ने आगे लिखा, जब मैंने Swiggy Support Team से कॉन्टेक्ट किया और उन्हें पूरी घटना बताई. मैंने उन्हें कहा कि यह मेरे गले में फंस सकता था और मैं मर सकता था. क्या आप हालत की गंभीरता समझ रहे हैं? इसके बाद मैंने सपोर्ट टीम से पूछा कि आप रेस्टोरेंट के खिलाफ क्या एक्शन लेंगे? साथ ही उन्हें पूरा पैसा रिफंड करने और चिकन शावरमा रिप्लेस करके दूसरा देने की मांग की. उसने लिखा, मैं उस समय सदमे में आ गया, जब मैंने देखा कि स्विगी कस्टमर सपोर्ट के एक्जीक्यूटिव ने पूरे मामले को बेहद हल्के तरीके से लिया. उसने माफी के तौर पर 50 रुपये रिफंड करने का ऑफर मेरे सामने रखा. उसने स्विगी सपोर्ट टीम के साथ हुई चैट का स्क्रीनशॉट भी रेडिट पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा, 'क्या एक्शन लेना चाहिए'

पीड़ित ने सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा कि उसे क्या करना चाहिए? इस अन्याय के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहिए या संबंधित अथॉरिटी को रिपोर्ट करनी चाहिए, जो उसके खिलाफ निश्चित कार्रवाई करे? पीड़ित को इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन मिले हैं. बहुत सारे लोगों ने उसे स्विगी और रेस्टोरेंट के खिलाफ कंज्यूमर कंप्लेंट दाखिल करने की सलाह दी है. एक यूजर ने लिखा. कंज्यूमर कोर्ट या किसी ऐसे ही अन्य लोअर लेवल कोर्ट में जाओ. यह स्विगी को तु्म्हारे सामने यह केस वापस लेने के लिए गिड़गिड़ाने को मजबूर करने के लिए काफी होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement