Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीच सड़क दिया धोखा, मालिक ने पेट्रोल छिड़कर E-Scooter को लगा दी आग

यह शख्स इस स्कूटर को लेकर कई समस्याओं का सामना कर रहा था. आखिर में तंग आकर इसने स्कूटर को आग के हवाले कर दिया.

बीच सड़क दिया धोखा, मालिक ने पेट्रोल छिड़कर E-Scooter को लगा दी आग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इलेक्ट्रिक बाइक्स में आग लगने के बढ़ते मामलों के बीच पृथ्वीराज नाम के एक शख्स ने अपने स्कूटर पर खुद ही आग लगा दी. यह मामला तमिलनाडु के तिरुपत्तर का है. बताया जा रहा है कि यह शख्स इस स्कूटर को लेकर कई समस्याओं का सामना कर रहा था. आखिर में तंग आकर इसने स्कूटर को आग के हवाले कर दिया.

पृथ्वीराज अंबुर में एक ऑर्थो-न्यूरो क्लीनिक चलाते हैं. उन्होंने हाल में ओला-ई-बाइक खरीदी थी. उन्होंने बताया कि उनके नजदीक ही गाड़ी रजिस्ट्रेशन ऑफिस था लेकिन फिर भी कंपनी वालों ने उन्हें गुडियट्टम जाने को कहा जो कि करीब 50 किलोमीटर दूर था. कंपनी का कहना था कि वह गाड़ी की रजिस्ट्रेश के लिए वहीं जाएं.

यह भी पढ़ें: Tamilnadu के तंजावुर में करंट की चपेट में आई मंदिर की रथयात्रा, 11 की मौत, कई घायल

जब वह गुडियट्टम पहुंचे तो RTO ने उनकी गाड़ी  का रजिस्ट्रेश करने से इंकार कर दिया. उनका कहना था कि पृथ्वीराज का घर उनके कार्यक्षेत्र में नहीं आता. मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई. जब वह वापस लौच रहे थे तो रास्ते में स्कूटर बंद हो गया और पृथ्वीराज बीच सड़क पर फंस गए. उन्होंने बताया कि सर्विस सेंटर को वीडियो के जरिए जानकारी देने के बाद भी दो घंटे तक कोई मदद नहीं पहुंची. इससे वह इतने परेशान हुए कि गुस्से में आकर उन्होंने पेट्रोल छिड़कर अपनी ई-बाइक को आग लगा दी.

यह भी पढ़ें: Covid Cases in Delhi: आज मिले 1204 नए मरीज, एक्टिव मामले बढ़कर हुए 4508

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement