Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident Video: हैदराबाद में यूएस टेक फर्म के सिल्वर जुबली इवेंट में CEO की मौत, स्टेज पर लोहे के झूले से गिरे

Shocking Video: अमेरिकी टेक फर्म Vistex के सीईओ संजय शाह एक अन्य साथी के साथ लोहे के झूले में सवार होकर सिल्वर जुबली इवेंट के स्टेज पर उतर रहे थे. यह झूला बीच में ही अचानक पलट गया.

Latest News
Accident Video: हैदराबाद में यूएस टेक फर्म के सिल्वर जुबली इवेंट में CEO की मौत, स्ट��ेज पर लोहे के झूले से गिरे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Hyderabad Viral Video- अमेरिकी टेक फर्म Vistex के सीईओ संजय शाह की हैदराबाद में कंपनी के सिल्वर जुबली इवेंट के दौरान हुए अजीबोगरीब हादसे में मौत हो गई है. अमेरिका निवासी संजय इस इवेंट के लिए ही हैदराबाद आए थे. हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, संजय (56) और कंपनी के प्रेसिडेंट राजू दातला (52) के साथ रामोजी फिल्म सिटी में आयोजित कंपनी के सिल्वर जुबली इवेंट के स्टेज पर लोहे के झूले में सवार होकर उतर रहे थे. इसी दौरान झूला गिरने से उनकी मौत हो गई है. कंपनी की तरफ से इस हादसे के बाद रामोजी फिल्म सिटी मैनेजमेंट के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. शुक्रवार को हुए इस हादसे का वीडियो शनिवार को सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

25 फुट ऊंचाई से गिरे झूले से

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को यह हादसा उस समय हुआ, जब रामोजी फिल्म सिटी में कंपनी का सिल्वर जुबली इवेंट चल रहा था. संजय और राजू दातला के खड़े होने के बाद झूले को 6 mm की केबल के जरिये क्रेन से खींचकर जमीन से करीब 25 फुट ऊंचाई पर लटकाया गया था. झूले को नीचे की तरफ उतारने के दौरान अचानक उसकी केबल एकतरफ से टूट गई. केबल टूटने से झूला पलटकर खुल गया और दोनों व्यक्ति सीधे नीचे कंक्रीट के बने स्टेज पर जा गिरे. दोनं को तत्काल हस्पिटल पहुंचाया गया, जहां संजय की मौत हो गई और राजू की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. 

परिवार की आंखों के सामने हुआ हादसा

इस दहलाने वाले हादसे के गवाह कंपनी के 700 कर्मचारी बने हैं, जो सिल्वर जुबली इवेंट में मौजूद थे. संजय शाह कंपनी के सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन के लिए अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. पुलिस के मुताबिक, संजय शाह के सीधे कंक्रीट के फर्श पर गिरने से टांग और हाथ में चोटें आई थीं, जबकि राजू दातला के सिर में चोट लगी है. 

पुलिस ने FIR दर्ज करके शुरू की जांच

कंपनी के एक अन्य अधिकारी की तरफ से इस मामले में रामोजी फिल्म सिटी इवेंट मैनेजमेंट अथॉरिटीज के खिलाफ हैदराबाद पुलिस को शिकायत दी गई है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने IPC की धारा 304 (ए), 336, 287 r/w और धारा 34 के तहत FIR दर्ज की है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement