Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब क्या नींबू को दी जाए Z+ सिक्योरिटी? गोदाम का ताला तोड़ चोर ले उड़े 60 किलो नींबू

चोरों ने गोदाम से 60 किलो नींबू, 40 किलो प्याज और 38 किलो लहसुन चुरा लिया. चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 12 हजार रुपये बताई जा रही है.

अब क्या नींबू को दी जाए Z+ सिक्योरिटी? गोदाम का ताला तोड़ चोर ले उड़े 60 किलो नींबू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों नींबू के भाव काफी चढ़े हुए हैं. जो कभी-कभी मुफ्त भी मिल जाया करता था आज वह सातवें आसमान पर है. इस बीच उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से नींबू चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. चोरी की यह घटना हैरान तो करती ही है साथ ही हंसाती भी है कि चोर किस तरह तुरंत अपना टार्गेट बदल देते हैं और इस बार उन्होंने नींबू को निशाने पर लिया. शाहजहांपुर में एक सब्जी व्यापारी के गोदाम पर चोरों ने हमला कर दिया. इस गोदाम से रुपया-पैसा कुछ गायब नहीं हुआ लेकिन नींबू का भारी नुकसान हुआ. इस गोदाम से नींबू के अलावा प्याज, लहसुन पर भी हाथ साफ किया गया. फिलहाल सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है और यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

गोदाम से चोरी हुए 60 किलो नींबू

यह मामला थाना तिलहर क्षेत्र की बजरिया सब्जी मंडी का है. यहां के रहने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान हैं. यहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेचते हैं. व्यापारी का कहना है कि देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली. इन दिनों नीबू की कीमतें आसमान छू रही हैं. खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 280 तक पहुंच गई है जिसके चलते नींबू की डिमांड भी बढ़ गई है.

चोरों ने गोदाम से 60 किलो नींबू, 40 किलो प्याज और 38 किलो लहसुन चुरा लिया. चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 12 हजार रुपये बताई जा रही है. सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है. पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. इलाके में नींबू की चोरी चर्चा में छाई हुई है.

ये भी पढ़ें: 

1- VIRAL VIDEO: IPL मैच के दौरान David Warner पर चढ़ा Pushpa फीवर, किया श्रीवल्ली वाला डांस

2- VIRAL: बर्थडे पर टीचर से मजाक पड़ा भारी, मिला ऐसा रिटर्न गिफ्ट कि आपकी भी छूट जाएगी हंसी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement