Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! Space से गिरे तीन गोले, लोग बोले - इनके अंदर एलियन हैं !

आनंद जिले के खंभोलाज, भलेज और रामपुरा जिले में पाई गईं ये Metal Ball करीब 5 से 6 किलो की हैं और आसमान से जमीन पर गिरीं.

Shocking! Space से गिरे तीन गोले, लोग बोले - इनके अंदर एलियन हैं !
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Gujrat के आनंद जिले में तीन जगहों पर फुटबॉल जैसे तीन टुकड़े मिले हैं. इनकी बनावट ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. इस वजह से दावा किया जा रहा है कि यह स्पेस से गिरे हैं. कोई इन्हें मीटियोराइट कह रहा है तो किसी का कहना है कि इसमें कोई एलियन हो सकता है लेकिन एलियन जैसी कुछ बात नहीं है.

आनंद जिले के खंभोलाज, भलेज और रामपुरा जिले में पाई गईं ये Metal Ball करीब 5 से 6 किलो की हैं और आसमान से जमीन पर गिरीं. लोगों का कहना है कि यह किसी सैटेलाइट के जले हुए टुकड़े भी हो सकते हैं. खैर यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन इससे इस इलाके के लोगों नें काफी चिंता का माहौल बन गया है. लोगों ने जैसे इस अलग सी चीज को देखा पुलिस बुला ली. मौके पर पहुंचे पुलिस सुप्रीटेंडेंट अजीत रजियन ने पूरे इलाके को सील कर लिया.

यह भी पढ़ें: VIRAL: मछली पकड़ने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गया, पागलपंती से भरा वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि राहत की बात यह है कि यह मेटल बॉल किसी रिहायशी इलाके में नहीं गिरी. बल्कि एक ऐसे खाली सुनसान इलाके में गिरी कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये ऑब्जेक्ट आखिर हैं क्या लेकिन हमने तीनों जगहों से इन्हें उठा लिया है. फिलहाल ऐसा लग रहा है कि ये किसी सैटेलाइट की बॉल बीयरिंग हो सकती हैं. हमने इसकी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलवा लिया है.

यह भी पढ़ें: 13 साल की उम्र में हर महीने लाखों कमाता है ये बच्चा, मां की बीमारी ने बदल दी थी जिंदगी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement