Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बाहर खड़ी हूं, अंदर आने दो', जब मरी हुई पत्नी का Tinder पर आया मैसेज, पति डर से कांप गया

ब्रिटेन में एक शख्स के पास दो साल पहले मर चुकी पत्नी के अकाउंट से टिंडर पर एक मैसेज आया. पति देखकर सदमे में चला गया. जानिए क्या है पूरी कहानी.

'बाहर खड़ी हूं, अंदर आने दो', जब मरी हुई पत्नी का Tinder पर आया मैसेज, पति डर से कांप गया

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी सोचा है कि किसी मरे हुए शख्स का आपके फोन या मैसेज आ जाए तो क्या हो. ज्यादातर लोग डर जाएंगे कि कहीं कोई-भूत प्रेत का चक्कर तो नहीं है.ब्रिटेन में एक शख्स की मानें तो उसने अपनी मर चुकी पत्नी से टिंडर पर बातचीत की है. डेरेक नाम के एक शख्स की पत्नी दो साल पहले मर चुकी थी. उसने उसके साथ टिंडर पर लंबी बातचीत की. 

शख्स ने अपनी कहानी घोस्ट हन्स पॉडकास्ट पर अपनी कहानी शेयर की है. शख्स ऐसा होने के बाद से ही बेहद परेशान था. उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह 'चुड़ैल' बन चुकी पत्नी की कहानी किससे शेयर करे.

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक लंदन में रहने वाले डेरेक को लगता है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ टिंडर पर बातचीत की है. उनकी पत्नी सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं. उनकी मौत के दो साल हो गए थे. एक दिन टिंडर पर एक प्रोफाइल उन्होंने देखी. प्रोफाइल उनकी मर चुकी पत्नी की थी. अकाउंट में तीन तस्वीरें ऐसी थीं जिन्हें पति ने कभी नहीं देखी थी.

इसे भी पढ़ें- 'पांच महीनों से नहीं मिली पाकिस्तानी प्लेयर्स को सैलरी,' इस दिग्गज के खुलासे से मची सनसनी

घर के बाहर भूत पत्नी की दस्तक
डेरेक बताते हैं कि उन्होंने राइट स्वाइप कर दिया. इंतजार करते रहे कि क्या होगा. कभी टिंडर पर डेरेक को कोई मैच नहीं मिला था लेकिन यह पहली बार था. डेरेक को सक हुआ कि ये मजाक हो सकता है. उन्हें लगा कि उनकी पत्नी के नाम से कोई फेक अकाउंट बनाया है. तभी सुबह उन्हें एक मैसेज आता है हेलो. डेरेक ने पूछा कि ये तस्वीरें उनकी पत्नी की है. ये कहां से मिलीं. थोड़ी देर में जवाब आया क्या आप घर पर है. मैं बाहर खड़ी हूं, अंदर आने दीजिए. डेरेक की सांसे लड़खड़ाने लगीं.

'बहुत जल्दी टिंडर पर आए डेरी'
डेरेक को उनकी पत्नी के एकाउंट से ताना भी दिया गया. उन्होंने कहा कि तुम बहुत जल्दी आ गए डेरी. डेरेक ने कहा कि मैंने घर का दरवाजा बंद होने की आवाज सुनी, डरकर बिस्तर पर लेट गया. फिर मैसेज आया टिंड पर बहुत जल्दी आ गए डेरी. यह नाम कोई और नहीं जानता था, सिर्फ डेरेक की पत्नी ही इस नाम को जानती थी. 

यह भी पढ़ें: अफ्रीका से हार के बाद बाबर आजम ने खोया अपना आपा, नवाज पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

पति ने माफी मांगी तो गायब हुई प्रोफाइल
पति ने डरकर अपनी मरी हुई पत्नी से माफी मांगी और कहा कि वह अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है. वह बेडरूम से निकलकर बाहर देखा और घर में वापस आया. जब घर लौटा तो उसे कुछ भी नजर नहीं आया. डेरेक बताते हैं कि उनकी बात पर कोई विश्वास भले ही न करे लेकिन उनके साथ ऐसा हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement