Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat Express के कोच में बरसने लगा पानी, कांग्रेस ने वीडियो शेयर करके उठाए सवाल

Vande Bharat Express देश की सबसे प्रीमियम ट्रेन मानी जाती है लेकिन अब ट्रेन की छत से बारिश का पानी लीक होने को लेकर बवाल मच गया है. ट्रेन में भरे पानी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

Vande Bharat Express के कोच में बरसने लगा पानी, कांग्रेस ने वीडियो शेयर करके उठाए सवाल

Vande Bharat Express Rain Water Leakage 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2019 में शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अपनी स्पीड और सुविधाओं के चलते चर्चा में रहती है. अब तक करीब 17 से ज्यादा रूट्स पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनें दौड़ रही हैं. ट्रेन की सुविधाएं प्रीमियम होने के चलते यात्रियों से ज्यादा पैसे भी वसूले जाते हैं लेकिन अब इस ट्रेन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें ट्रेन की छत से बारिश का पानी लीक होता नजर आ रहा है और कर्मचारी इसे साफ करने को लेकर मशक्कत करते दिख रहे हैं. कांग्रेस की केरल युनिट ने भी वीडियो शेयर कर सवाल उठाए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ट्रेन की बोगी के अंदर पानी गिरता दिख रहा है. एक कर्मचारी गिरते पानी के नीचे प्लास्टिक के बॉक्स रखता दिख रहा है और कर्मचारी वाइपर से सफाई करने का जिक्र कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो वंदे भारत एक्सप्रेस का ही है.

यह भी पढ़ें- गंगा आरती करने वाले लड़के ने पास की NEET 2023 परीक्षा, पहले प्रयास में गाड़ दिए झंडे  

8 सेकेंड के इस वीडियो के जरिए कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार और भारतीय रेलवे को घेरने की कोशिश कर रही है. सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहे इस वीडियो के जरिए वंदे भारत एक्सप्रेस की क्वॉलिटी पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- तेज हुई बिपरजॉय की रफ्तार, डेढ़ हजार से ज्यादा गांवों पर खतरा, NDRF और सेना तैनात  

बता दें कि देश में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों की संख्या को भी लगातार बढ़ाया जा रहा है. हालांकि, ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद रेलवे सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने पर पूरा जोर दे रहा है जिसके तहत गोवा समेत कई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों के उद्घाटन को रोका गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement