Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Car Video: फिल्मी स्टाइल में रेलवे प्लेटफार्म पर दौड़ाई कार, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

Agra Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज हो गया है, जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया से हटा लिया गया है.

Viral Car Video: फिल्मी स्टाइल में रेलवे प्लेटफार्म पर दौड़ाई कार, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

Agra Car viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Agra News- फिल्मों में आपने हीरो या विलेन को रेलवे प्लेटफार्म पर कार दौड़ाते हुए बहुत बार देखा होगा, लेकिन हकीकत में भी एक ऐसा कारनामा सामने आ गया है. उत्तर प्रदेश के आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने प्लेटफार्म पर यात्रियों के बीच अपनी कार दौड़ाई. इतना ही नहीं, उसने अपने इस कारनामे का वीडियो भी शूट कराया. यह काम महज फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो पोस्ट करने के लिए किया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट होने के बाद जमकर वायरल हो गया, जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जबकि वाहनों को प्लेटफार्म पर चढ़ने से रोकने के लिए बैरीकेडिंग लगानी शुरू कर दी गई है.

पढ़ें- यूपी पुलिस में मनचला इंस्पेक्टर? महिला दारोगा ने लगाया छेड़खानी का आरोप, कहा 'सीमा में रहिए, बेटी जैसी हूं

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

दरअसल सोशल मीडिया पर यह वीडियो ब्रह्मजीत सिंह कर्दम नाम के अकाउंट से मंगलवार 14 मार्च को पोस्ट किया गया. यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. वीडियो में सिल्वर रंग की एमजी हेक्टर कार को एक युवक प्लेटफार्म पर आगे-पीछे चला रहा है. उसका ही एक साथी वीडियो शूट कर रहा है. इस दौरान प्लेटफार्म पर यात्री बैठे हुए हैं और एक ट्रेन भी खड़ी हुई है. 

महिला मंत्री के काफिले में आई थी कार?

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह युवक एक महिला मंत्री के काफिले के साथ कार लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचा था. कर्दम के अकाउंट से कार चलाने का वीडियो तो हंगामा मचने के बाद हटा लिया गया है, लेकिन कई अन्य वीडियो में आरोपी युवक महिला मंत्री के साथ दिख रहा है. 

पढ़ें- PSL 2023 ने बचाई इमरान खान की जान, पूर्व पाक कप्तान की गिरफ्तारी क्रिकेट मैच की वजह से टली 

RPF ने दर्ज किया मुकदमा, कार मालिक की हुई पहचान

वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे और सिविल पुलिस में हंगामा मचा हुआ है. वीडियो में दिख रहे कार के नंबर UP-80 FJ 0079 के आधार पर इसके मालिक सुनील निवासी रामनगर जगदीशपुरा, आगरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही वीडियो में कार चला रहे युवक को भी मुकदमे में अज्ञात मुजरिम के तौर पर शामिल किया गया है. एसपी जीआरपी के मुताबिक, सिविल पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement