Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Funny Video: सब्जीवाले ने ठंड से बचने का किया अनूठा जुगाड़, देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

Trending Video: पिछले एक महीने से उत्तर भारत में भयंकर शीतलहर चल रही है. घर के अंदर भी लोग कंपकंपा रहे हैं. ऐसे में सड़क पर खुले आसमान के नीचे सामान बेचने वालों को ठंड से बचने के अनूठे जुगाड़ लगाने पड़ रहे हैं.

Latest News
Viral Funny Video: सब्जीवाले ने ठंड से बचने का किया अनूठा जुगाड़, द��ेखकर छूट जाएगी आपकी हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sabjiwala Funny Video- उत्तर भारत के अधिकतर इलाकों में पिछले एक महीने से तापमान जमाव बिंदु की तरफ दौड़ रहा है. कई जगह न्यूनतम तापमान 1 से 2 डिग्री तक का आंकड़ा छू चुका है, जिससे लोग घरों के अंदर गर्म कपड़ों में भी कंपकंपा रहे हैं. ऐसे में सड़कों पर खुले आसमान के नीचे बैठकर सामान बेचने वाले लोगों की हालत शीतलहर में बेहद खराब हो रही है. ऐसे में लोग जगह-जगह ठंड से बचने के अनूठे जुगाड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा ही एक जुगाड़ एक सब्जीवाले ने भी किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग इस सब्जीवाले का जुगाड़ देखकर हैरान हो रहे हैं और हंस भी रहे हैं. साथ ही ठंड से बचने के इन जुगाड़ों पर चिंता भी जता रहे हैं.

क्या किया है सब्जीवाले ने जुगाड़

सब्जीवाले के ठंड से बचने के अनूठे जुगाड़ का वीडियो इंस्टाग्राम पर @Uddin_Heritor नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे रात में भयानक ठंड में सब्जी बेच रहा एक शख्स स्टूल पर बैठा हुआ है. इस शख्स ने अपना लोहे का स्टूल इस अंदाज में डिजाइन कराया है कि उसमें बैठने की जगह के ठीक नीचे आग जल रही है. इससे सब्जीवाले को नीचे से गर्मी मिल रही है और वह ठंड से बचा हुआ है. इस वीडियो को देखकर लोग बेहद हैरान हो गए हैं. 

जमकर कमेंट कर रहे हैं लोग

एक सप्ताह पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इस पर तरह-तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं. एक यूजर ने चिंता जताते हुए लिखा, ये अपना नुकसान कर लेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, इसे ही हॉट सीट कहा गया है. तीसरे यूजर ने लिखा, अंकल जी, धीमी आंच पर पक रहे हैं. चौथे यूजर ने लिखा, आप सभी गलत समझ रहे हैं. भइया जी, अंदर सब्जी पका रहे हैं. ऐसे ही बहुत सारे फनी कमेंट इस वीडियो पर किए गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement