Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girl lehenga pic viral: पीले लहंगे वाली लड़की हुई वायरल, जानें फोटो पर कमेंट करने के लिए क्यों टूट पड़े लड़के

Who is Yellow Lehenga Girl: लड़की ने ट्विटर पर अपनी फोटे अपलोड कर उसकी बैकग्राउंड रिमूव करने में मदद मांगी थी. 

Girl lehenga pic viral: पीले लहंगे वाली लड़की हुई वायरल, जानें फोटो पर कमेंट करने के लिए क्यों टूट पड़े लड़के

Yellow Lehenga Girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Lehenga Girl Naina- ट्विटर पर पीले लहंगे वाली एक लड़की की फोटो बेहद वायरल हो गई है. इस लड़की ने किसी शादी समारोह में अपना कमर की तरफ से पोज वाला फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और इसका बैकग्राउंड रिमूव करने में मदद मांगी थी. लोगों ने उसके फोटो को एडिट करते हुए ऐसे-ऐसे काम कर दिए, जिसके बाद वह बेहद पॉपुलर हो गई है. 

क्या लिखा था अपनी पोस्ट में

दरअसल नैना नाम की इस लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल @nainaverse से अपनी बैक पिक का फोटो 11 मार्च की दोपहर में शेयर किया था. इस फोटो में वह पीला लहंगा पहने हुए थीं, जिसका कुर्ता कमर की तरफ से खुला हुआ था. इस फोटो में नैना का चेहरा नहीं दिख रहा था. नैना ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, क्या कोई फोटोग्राफर और इन सभी लोगों को हटा सकता है ताकि फोकस मुझ पर रहे?' इसके बाद लोगों ने उसके फोटो को एडिट कर रिप्लाई में अपलोड करना शुरू कर दिया. नैना ने बैकग्राउंड रिमूव करने को कहा था, लेकिन किसी ने टाइटैनिक जहाज पर तो किसी ने चांद पर उसकी फोटो को फिट कर दिया. कुछ लोगों ने फोटो में मौजूदा बैकग्राउंड हटाकर नई खूबसूरत बैकग्राउंड लगा दी. इसके साथ ही फोटो पर जमकर कमेंट भी किए गए. 

नैना ने कहा, एक से मदद मांगो 1000 आ जाते हैं

लोगों की तरफ से अपनी पोस्ट को इतना ज्यादा तरजीह देने से नैना भी बेहद खुश दिखाई दीं. उन्होंने रिप्लाई में लिखा था कि लोगों का दिल बहुत बड़ा है, एक से मदद मांगो तो 1000 आ जाते हैं. इस फोटो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 7,300 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसे 215 से ज्यादा बार रिट्वीट भी किया गया है. 

जानिए कौन है नैना

इस फोटो के इतना वायरल होने के बाद सभी के मन में नैना के बारे में जानने की उत्सुकता भी दिखाई दी. अब वे खुद सामने आ गई हैं. वह राजस्थान के जयपुर में रहने वालीं नैना अग्रवाल हैं, जो मार्केटिंग जॉब करती हैं. उन्होंने मीडिया से बताया कि वायरल हुई फोटो 21 फरवरी को महाराष्ट्र के खोपोली में एक शादी के फंक्शन में क्लिक की गई थी. 

नैना के फोटो को लोगों ने किया कैसे एडिट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement